आगरा: संदिग्ध परिस्थितियों में नगला दलेल के युवक की दुबई में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

स्थानीय समाचार

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत गांव नगला दलेल के एक युवक की दुबई में नौकरी करने के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, दुबई से फोन आने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है, घटना को लेकर परिजन चिंतित है आखिर कैसे युवक की मौत हुई है।

जानकारी के अनुसार दामोदर पुत्र करन सिंह उम्र करीब 28 वर्ष निवासी गांव नगला दलेल थाना पिनाहट परिजनों के मुताबिक युवक 11 नवंबर 2021 को अपने गांव से सऊदी अरब दुबई में एक होटल में नौकरी करने गया था। तब से वह दुबई में ही नौकरी कर रहा था। मंगलवार को दोपहर सऊदी अरब दुबई से परिजनों को एक फोन कॉल आया कि उनके पुत्र दामोदर की अचानक मौत हो गई है। युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया।

नौकरी के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का कारण परिजनों द्वारा फोन पर पूछा गया तो बताने वाले व्यक्ति ने उन्हें कोई कारण नहीं बताया। जिससे चिंतित परिजनों में पुत्र की मौत को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। परिजनों का आरोप है कि दुबई में कई बार फोन करने के बावजूद भी उन्हें कोई संतुष्ट जवाब नहीं मिल रहा है और युवक की मौत का कारण नहीं बताया गया है। अचानक युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

परिजनों ने युवक की मौत की खबर को लेकर उच्चाधिकारियों से मिलकर कार्रवाई को शिकायत की जिस पर उन्होंने दिल्ली में भारतीय दूतावास में संपर्क करने की बात कही है। अब युवक के परिजन दिल्ली मंत्रालय दूतावास में संपर्क करेंगे। ताकि युवक की मौत का कारण और सच्चाई सामने आ सके। फिलहाल घटना को लेकर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

-up18 News