आगरा: टेंपो और बाइक में भिड़ंत, तीन लोग गंभीर रूप से हुए घायल

स्थानीय समाचार

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत विप्रावली तिकोनिया के पास टेंपो और बाइक में आमने सामने से भिड़ंत हो गई दोनों पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए एकत्रित ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार सोमवार को पिनाहट क्षेत्र के गांव विप्रावली तिकोनिया के पास राजाखेड़ा मार्ग पर एक यात्रियों के टेंपो और बाइक में आमने सामने से भिड़ंत हो गई। जिसमें अनियंत्रित टेंपो बाइक टकराने के बाद सड़क किनारे खाई में गिर पड़े और क्षतिग्रस्त हो गए। वही युवक के साथ बाइक पर पीछे बैठी महिला मछला देवी पत्नी मुलायम सिंह उम्र करीब 25 वर्ष निवासी विप्रावली तिकोनिया पिनाहट गंभीर घायल हो गई तो वही टेंपो में सवार देव सिंह पुत्र राजाराम उम्र 19 वर्ष एवं नितेश पुत्र सुनेमानसिंह उम्र करीब 21 वर्ष निवासीगण मोहल्ला खनियां थाना बाह गंभीर घायल हो गए

चीख-पुकार सुनकर एकत्रित हुए ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और तत्काल निजी वाहन से सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों द्वारा सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया है। वहीं पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।