आगरा: शटर बन्द फिर भी सुबह से बिकती है शराब, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, जांच शुरू

Crime

आगरा। शासन की लाख कोशिशों के बावजूद शराब माफियाओं और शराब कारोबारियों के हौसले बुलंद हैं। आगरा में देखा जा रहा है कि सुबह तड़के शराब बेचने का सिलसिला शुरू होता है और देर रात तक शराब की बिक्री की जाती है ।

शासन की लाख कोशिशों के बावजूद शराब माफियाओं और शराब कारोबारियों के हौसले बुलंद हैं। आगरा में देखा जा रहा है कि सुबह तड़के शराब बेचने का सिलसिला शुरू होता है और देर रात तक शराब की बिक्री की जाती है जबकि शासन की मंशा है कि शराब बिक्री का समय सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक ही होगा। बावजूद इसके शटर के नीचे से रात भर शराब बेची जाती हैं।

तड़के शराब बिकती है। कहीं न कहीं देखा जा रहा है कि आबकारी विभाग की मिलीभगत के चलते शराब कारोबारियों के हौसले बुलंद हैं। ऐसा ही एक मामला रविवार सुबह सामने आया है।

ताजनगरी के शाहगंज थाना क्षेत्र के खेरिया मोड़ सराय ख्वाजा में अजय कुमार गुप्ता की अंग्रेजी शराब की दुकान के शटर के नीचे से शराब बेचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो के आधार पर जागरूक नागरिक ने ट्वीट कर शासन प्रशासन को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। थाना शाहगंज पुलिस को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है।

कुछ दिन पहले भी खेरिया मोड़ चौराहे के पास तड़के सुबह शटर के नीचे से शराब बिक्री का वीडियो वायरल हुआ था। अब देखना होगा कि इस मामले में थाना शाहगंज पुलिस क्या कार्यवाही करती है। शटर के नीचे से शराब बिक्री का वीडियो वायरल होने के बाद आबकारी विभाग की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में आ गई है।