आगरा: बैंक में लेन-देन करने आए किसान का थैला काटकर चोर ने उड़ाए 50 हजार रुपए, पीड़ित ने थाने में की शिकायत

Crime

आगरा जनपद के थाना कस्बा बाह क्षेत्र के बाजार स्थित केनरा बैंक में लेन-देन करने आए किसान के थैले अज्ञात चोर ने ब्लड मार कर रुपए चोरी कर लिए पता चलने पर पीड़ित किसान ने अज्ञात चोर के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार किसान रामलाल पुत्र तिलक सिंह निवासी गांव पुरा सुंसार मंगलवार को दोपहर कस्बा बाह बाजार स्थित केनरा बैंक शाखा में रुपए का लेन-देन करने के लिए आए थे। किसान के मुताबिक बैंक शाखा में उन्होंने एक खाते से एक लाख रुपए निकालें और अपने थैले में 500 नोट वाली दो गाड़ियां रख ली रुपए थैली में रख कर वह दूसरे काउंटर पर जाकर रुपए ट्रांसफर करने के लिए गए। जहां बैंक परिसर में अज्ञात चोर ने किसान के थैले को निशाना बनाया ब्लैड मारकर थैले में रखे दो गड्डियों में से एक 50 हजार की गड्डी को अज्ञात चोर आसानी से पार करके निकल गया। जब किसान ने थैले में देखा तो उसका पहला फटा हुआ था और एक गड्डी 50 हजार की गायब हो चुकी थी। जिस पर किसान के होश उड़ गए उसने इसकी जानकारी शाखा प्रबंधक को दी जिस पर बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज कैमरे की मदद से देखा गया। जिसमें एक अज्ञात संदिग्ध युवक चोर थेले को काटकर रुपए निकालता हुआ दिखा।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की वही पीड़ित किसान ने अज्ञात चोर के खिलाफ थाना बाह में प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें बाह क्षेत्र में बैंकों के आस पास ज्यादातर चोर सक्रिय हैं और पूर्व में भी कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

रिपोर्टर- नीरज परिहार