आगरा: बस और ईको कार में हुई जोरदार भिड़ंत, 2 की मौत कई गंभीर घायल

Crime

आगरा: ताजगंज थाना क्षेत्र के सेल्फी पॉइंट के पास उस समय हड़कंप मच गया जब एक प्राइवेट बस और ईको कार में जोरदार भिड़ंत हो गयी। हादसा इतना भीषण था कि ईको कार आगे से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई जिसमें सवार दो लोगों की मौत हो गयी तो वहीं लगभग आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को पास के ही अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

जयपुर से लखनऊ जा रही थी बस

बस में सवार लोगों ने बताया कि यह बस जयपुर से लखनऊ की ओर जा रही थी। जयपुर से अधिकतर सवारियां ही इस गाड़ी में सवार हुई थी। आगरा आगमन पर फतेहाबाद रोड के पास ही बस स्पीड से चल रही थी, तभी अचानक से दूसरी ओर से एक गाड़ी आ गई और आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई।

देर से पहुंची पुलिस – एंबुलेंस

लोगों ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि जोरदार आवाज हुई। आवाज को सुनते ही लोगों ने घटनास्थल की ओर दौड़ लगा दी। प्राइवेट बस और ईको की भिड़ंत इतनी जोरदार हुई थी कि इको गाड़ी इस हादसे में पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इको गाड़ी में घायल बुरी तरह से फंसे हुए थे। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई लेकिन घंटों देरी बाद पुलिस और एंबुलेंस पहुँची। उनके आने तक क्षेत्रीय लोगों ने ही बामुश्किल राहगीरों की मदद से बाहर निकाला और पास के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां घायलों का उपचार चल रहा है।

शादी से लौट रहे थे ईको सवार

इको सवार सभी लोग फतेहाबाद के बताये जा रहे हैं। घायल अवस्था में ही लोगों ने बताया कि वह एक शादी समारोह से वापस अपने घर जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया। इस भीषण हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने घायलों को तो पास के ही अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया तो वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने घायलों से बात की है और उनके परिजनों को भी सूचित किया जा रहा है।

इस हादसे की सूचना लोगों ने तुरंत दे दी थी लेकिन क्षेत्रीय पुलिस और एंबुलेंस लगभग 1 घंटे देरी से पहुंची जिससे स्थानीय लोगों में खासा रोष देखने को मिला। लोगों का कहना था कि अगर पुलिस जल्दी आती और एंबुलेंस भी जल्दी पहुंचती तो घायलों को जल्दी इलाज मिल सकता था।

बस का चालक – क्लीनर हुआ फरार

इस भीषण हादसे के बाद बस का चालक और क्लीनर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है तो वहीं बस में सवार यात्रियों को दूसरी बस व अन्य संसाधनों से उनके गंतव्य तक पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है।

रिपोर्टर -प्रशांत कुलश्रेष्ठ