जयपुर हॉउस में हुई एक करोड़ की चोरी का आगरा पुलिस ने किया ख़ुलासा, राजस्थान के गैंग ने दिया था वारदात को अंजाम

Crime

आगरा: जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के जयपुर हाउस में व्यापारी मोहन लाल अग्रवाल के घर पर हुई लगभग एक करोड़ की चोरी का आगरा पुलिस ने खुलासा कर दिया है। थाना पुलिस ने इस मामले में इस लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शातिर चोरों से सोने चांदी के आभूषण और कुछ नगदी के साथ हथियार भी बरामद किए है। पुलिस ने कानूनी कार्यवाही कर आरोपियों को जेल भेज दिया है। इस पूरे मामले का खुलासा एसएसपी आगरा सुधीर कुमार ने प्रेसवार्ता के दौरान किया।

मोहब्बत की नगरी अब बदमाशों को भी रास आने लगी है। इसलिए तो आगरा में दूसरे जिले के अपराधी वारदातों को अंजाम दे रहे है। जयपुर हाउस में व्यापारी के घर हुई चोरी के मामले में भी ऐसा ही देखने को मिला। जयपुर हाउस में व्यापारी के घर चोरी की वारदात को राजस्थान के अपराधियों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जयपुर हाउस निवासी व्यापारी मोहन के घर विगत 23 अप्रैल को चोरी की वारदात हुई थी।

व्यापारी मोहन लाल अग्रवाल ने बताया था कि घर से करीब एक करोड़ की चोरी हुई है। तभी से थाना पुलिस बदमाशों की सुरागकसी में लगी थी। एसएसपी आगरा सुधीर कुमार के मुताबिक, पकड़े गए शातिर चोर अजमेर राजस्थान निवासी हैं। इस गैंग का लीडर राजू है जिसने अपने 8 अन्य साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। यह गिरोह उन मकानों की रेकी करता था जो सुनसान इलाके में पड़ते हैं। रेकी के बाद ही वारदात को अंजाम दे देते थे।

एसएसपी आगरा ने बताया कि शातिरों के पास से लगभग आधा किलो सोना, 7500 रुपये नकद और अवैध असलाह बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक शातिरों के अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.