आगरा पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर किये 24 घण्टे में 53 वारंटी गिरफ्तार

Crime

आगरा: विभिन्न मुकदमों में फरार चल रहे वारंटियों की धरपकड़ के लिए आगरा पुलिस आयुक्त जे. रविंदर गौड़ के निर्देश पर जिले भर में विशेष अभियान चलाया गया। थाना स्तर पर दर्ज मुकदमों में वांछित अपराधियों की धरपकड़ में थाना पुलिस पूरे दिन-रात दौड़ लगाती रही। इस दौड़ में पुलिस को सफलता भी हाथ लगी। पूरे जिले भर से लगभग 53 वारंटियों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए वारंटी में दहेज हत्या व महिला उत्पीड़न के फरार चल रहे आरोपी भी शामिल थे।

अपराधियों की पूरी तरह से कमर तोड़ने के लिए पुलिस आयुक्त गौड ने पूरी रणनीति बना रखी है। रविवार को आगरा पुलिस की ओर से फरार वारंटियों की धर पकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया। 24 घंटे की भागदौड़ के दौरान जिले भर से 53 वारंटी अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि सबसे अधिक वारंटी ताजगंज थाने के है। ताजगंज थाने से 10, थाना न्यू आगरा से 9, मंटोला से 7, थाना सदर से 5, थाना शाहगंज से 4, थाना निबोहरा से 4,थाना डौकी से 2, पिनाहट से 2, कोतवाली से 2 और थाना मंसुखपुरा, थाना बमरौली कटारा, थाना शमशाबाद, और थाना चित्राहाट से 1-1 वारंटी गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए वारंटियों में दहेज हत्या, महिला उत्पीड़न,जुआरी और सटोरी शामिल है।