Agra News: महिला की शिकायत पर पहुंची पुलिस टीम पर दबंगो का हमला, थाना प्रभारी सहित महिला पुलिसकर्मी घायल, तीन हिरासत में

Crime

आगरा: एक महिला की शिकायत पर थाना पिनाहट के ग्राम विप्रावली में पहुंची पुलिस टीम पर मंगलवार की शाम दबंगों ने लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। उन्होंने पथराव भी किया और इंस्पेक्टर की वर्दी फाड़ दी। हमले में थाना प्रभारी सहित महिला पुलिसकर्मी घायल हो गईं। साथी पुलिसकर्मियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है।

एक महिला ने पुलिस को सूचना दी थी कि विप्रावली गांव में उसकी बेटी की ससुराल है। ससुराल वाले उसकी बेटी को परेशान करते हैं। शिकायत पर पिनाहट थाना प्रभारी नीरज पंवार पुलिस टीम के साथ गांव पहुंचे। आरोपी परिवार से बातचीत के दौरान परिवार के आठ-नौ लोगों ने अचानक टीम पर हमला कर दिया।

पिनाहट थाना प्रभारी नीरज पंवार ने बताया कि डौकी निवासी गोलो देवी ने थाने पर शिकायत दी थी कि उसकी बेटी राधा को पिनाहट के विप्रावली में रहने वाले उसके ससुरालीजन परेशान करते हैं। मंगलवार को गोलो देवी अपने पति के साथ बेटी से मिलने ससुराल गई थीं। यहां पर ससुरालीजनों ने बेटी से मिलने नहीं दिया। उनके साथ अभद्रता की।

शिकायत पर नीरज पंवार महिला कॉन्स्टेबल के साथ विप्रावली गांव पहुंचे। पुलिस के पहुंचते ही राधा के ससुरालीजन एकत्रित हो गए। पुलिस का विरोध करने लगे। उन्होंने बहू राधा को घर से निकाल दिया था। बहू को देखकर बोले कि ये बदचलन है। इसे हम घर में नहीं रखेंगे।

नीरज पंवार ने बताया, पुलिस ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन सभी लोग उग्र हो गए। इसी बीच महिला कॉन्स्टेबल मोबाइल फोन से वीडियो बनाने लगी। इस पर महिलाओं ने महिला कॉन्स्टेबल को पकड़ लिया। उसके साथ खींचतान करने लगीं।

थाना प्रभारी नीरज पंवार ने बताया कि महिलाओं ने महिला कॉन्स्टेबल की जेब से मोबाइल फोन निकाल लिया। थाना प्रभारी ने कॉन्स्टेबल को बचाने का प्रयास किया तो उन पर भी लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। उनकी वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने हंगामा कर रहे पुरुष और महिला को पुलिस जीप में बैठना चाहा तो वहां मौजूद महिलाओं ने पथराव कर दिया। हाथ पर नुकीला पत्थर लगने से वह घायल हो गए। मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Compiled: up18News