आगरा: शादी के दौरान दूल्हे के पिता को मारी गोली, आरोपी पकड़ में

Crime

आगरा। आगरा के फतेहाबाद मार्ग स्थित शिव संगम गार्डन में सोमवार रात को शादी समारोह के दौरान दूल्हे के पिता को गोली मार दी गई। घटना से अफरातफरी मच गई। गोली पैर में लगी। लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। उसे पुलिस के हवाले किया गया है।

महर्षि परशुराम नगर फेज एक निवासी शशिकांत पचौरी के बेटे आकाश की सोमवार रात को शिव संगम गार्डन में शादी थी। उनके भतीजे विनय पचौरी ने बताया कि शादी में तकरीबन 5000 लोगों को बुलाया गया था। इनमें एक परिचित रवि वशिष्ठ निवासी एकता चौकी क्षेत्र बिना बुलाए शादी में पहुंच गया। रात तकरीबन 1:00 बजे तक शादी में बैठा था। विनय अपने चाचा के साथ उससे देर तक रुकने का कारण पूछने गए थे। तभी उसने असलहा निकालकर फायर कर दिया, जिससे गोली दूल्हे के पिता शशिकांत के पैर में लग गई। गोलीकांड की घटना से समारोह में अफरा-तफरी मच गई।

लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले आई। पीड़ित पक्ष की ओर से मामले में जानलेवा हमले की तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

थाना ताजगंज के प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र कुमार बालियान ने बताया कि दोनों पक्षों में विवाद हुआ है। दोनों के यहां शादी का आयोजन चल रहा था। विवाद के दौरान ही गोली चली, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया।