Agra News: कलयुगी बेटे ने रुपए और जेवरात के लिए सिलबट्टे से पीटकर की अपनी मां की निर्मम हत्या, वीडियो बनाकर मांगी भी माफी

Crime

आगरा: ‘पूत कपूत सुने हैं, पर न माता सुनी कुमाता’ यह पंक्ति अक्सर दुर्गा माँ की आरती और भागवत गीता में अक्सर सुनाई देती है। इन पंक्तियों को एक कलयुगी बेटे ने चरितार्थ कर दिया है। शराब के नशे का आदी होने और गलत संगत ने एक बेटे से ऐसा काम कर दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। जो भी इस घटना को सुन रहा है कलियुगी बेटे को कोस रहा है।

इस कलयुगी बेटे ने रुपए और जेवरात के लिए सिलबट्टे से पीटकर अपनी मां की निर्मम हत्या कर दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी को पछतावा हुआ तो उसने मां से माफी मांगते हुए वीडियो बनाया और उसे पिता व बहन को भेज दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई कानूनी कार्रवाई को अंजाम देकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही हत्यारे बेटे की तलाश में जुट गई।

मामला थाना जगनेर का है। कस्बे में सुभाष बिंदल की बिल्डिंग मटेरियल की दुकान है। सुभाष का एक बेटा शिवम और बेटी शिवानी है। शिवानी की शादी भरतपुर, राजस्थान में हुई है। सुभाष ने पुलिस को बताया कि बुधवार को वह दुकान के लिए सामान खरीदने के लिए आगरा शहर आए थे। घर पर उनकी पत्नी सुनीता (46 वर्ष) और बेटा शिवम रह गया था। जब उनके पास वीडियो आया था वे दंग रह गए। उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता को फोन मिलाया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। इसके बाद उसने पड़ोसी को बात कराने के लिए फोन किया। पड़ोसी सुभाष के घर पहुंचा तो वहां ताला लगा था।

वीडियो बनाकर मांगी माफी

शिवानी ने जब वीडियो देखा तो वह सन्न रह गई। उसने अपने रिश्तेदार और पिता को फोन किए। वीडियो में वह घटना करने के बाद अपनी मां से माफी मांग रहा था। इस घटना से शिवानी पूरी तरह से टूट गई और उसने पुलिस को भी फोन किया। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई घर का दरवाजा तोड़ा तो महिला का शव बेड पर खून से सना हुआ पड़ा हुआ था।

आरोपी ने बताए 4 युवकों के नाम

आरोपी ने माफी मांगने के लिए जो वीडियो बनाया और उसे वायरल किया उसमें उसने अन्य लोगों के भी नाम लिए हैं। वीडियो में उसने कहा कि इन चारों ने ही प्लान बनाया था और लूट कराई है। इस घटना के लिए मुझे माफ कर दो। एसीपी खेरागढ़ महेश कुमार ने बताया कि बेटे ने मां की किसी भारी वस्तु से प्रहार कर हत्या कर दी है। पुलिस आरोपी शिवम और अन्य की तलाश में जुटी है।

नशे का आदी हो चुका था शिवम

पिता ने बताया कि बेटा नशे का आदी था। वह पहले भी कई बार घर में चोरी कर चुका है। आए दिन पैसे को लेकर घर में झगड़ा करता रहता था। एसीपी के मुताबिक घटना करीब चार बजे से छह बजे के बीच की है। उस समय घर में सिर्फ मां और बेटा थे। पुलिस टीम लगा दी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।