Agra News: साहब जी! मुझे मेरी बीवी से बचाओ…डीआईजी ऑफिस पहुंचकर पति बोला, मुकदमे में फंसाने की देती है धमकी

Crime

आगरा: टूंडला का रहने वाला एक युवक अपनी पत्नी से इतना परेशान हो गया है कि वह आज डीआईजी कार्यालय में शिकायती पत्र लेकर पहुंच गया और बोला साहब जी! मुझे मेरी बीवी से बचाओ. वह मानसिक रूप से परेशान कर रही है और मुकदमे में फंसाने की धमकी देती हे. घर के सभी आभूषण, नकदी और दुकान की चाबी भी अपने साथ ले गई है.

ये है पूरा मामला

टूंडला का रहने वाला एक युवक शिकायती पत्र लेकर आगरा डीआईजी कार्यालय पहुंचा. युवक का नाम चंद्रमोहन सोनी है. चंद्रमोहन का कहना है कि उसकी शादी 15 जून 2021 को आगरा के लोहामंडी में रहने वाली एक महिला के साथ कोर्ट में हुई थी. महिला पहले से शादीशुदा थी और उसकी एक बेटी भी थी. उसने यह झूठ बोलकर कोर्ट मैरिज की थी. लेकिन शादी के बाद से ही महिला उसे मानसिक रूप से परेशान कर रही है.

युवक ने बताया कि पत्नी आगरा में उसके नाम से अलग मकान बनवाने की मांग कर रही है और टूंडला में किराए के मकान में रहता है. मकान न बनवाने पर पूरे परिवार को जेल भिजवाने और मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही है. 27 मार्च को पत्नी घर से डेढ़ लाख रुपये कैश, ज्वैलरी और घर का कीमती समान व दुकान की चाबी लेकर मायके चली गई.

इस मामले की शिकायत पर चार अप्रैल को पुलिस ने समझौता भी करा दिया था लेकिन पत्नी ने अभी तक न तो सामान वापस किया है और न ही उत्पीड़न करना बंद किया. इससे वह बेहद परेशान है.