Agra News: प्रशासन की काउंसिलिंग के बाद बुजुर्ग मां को साथ रखने को तैयार हुए करोड़पति बेटे, मां ने किया साफ इन्कार, कहा- अब बेटों के साथ नही रहना

स्थानीय समाचार

बुजुर्गों को शब्द चुभते हैं, आगरा की करोड़पति बुजुर्ग मां के बेटे प्रशासन की काउंसिलिंग के बाद मां को साथ रखने को तैयार, मां ने किया इन्कार, कहा कि वह रामलाल वृद्धाश्रम में ही रहेंगी। बेटे चाहें तो उनकी दवा और अन्य खर्चा वृद्धाश्रम में भिजवा दिया करें।

आगरा के कमला नगर की रहने वाली 87 साल की बुजुर्ग विद्या देवी के पति की 13 साल पहले मौत हो गई थी, उन्होंने चार बेटों का लालन पालन किया। बेटों की शादी कर दी, चारों बेटों ने संपत्ति का बंटवारा कर दिया। मां बड़े बेटे पर पास रह रही थी उन्होंने भी घर से दुत्कार कर निकाल दिया कहा कि बदबू आती है। विद्या देवी रामलाल वृद्धाश्रम में रह रही है। मीडिया में मामला सुर्खियों में आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यालय से प्रशासन को निर्देश दिए गए।

टीम ने की बेटों की काउंसिलिंग

एसीएम ऋषि राव के नेत्रत्व में कमेटी गठित की गई, उन्होंने विद्या देवी के बेटों से संपर्क किया, एक बेटा विदेश में है। उनके तीनों बेटों को सदर तहसील में बुलाया गया काउंसिलिंग की गई। बेटे बुजुर्ग मां को साथ रखने के लिए तैयार हो गए।

नहीं जाना बेटों के पास

लेखपाल को विद्या देवी के पास भेजा गया, उन्होंने बेटों के साथ रहने से साफ इन्कार कर दिया। कहा कि वह बेटों के साथ नहीं रहेगी, बेटे चाहें तो उनकी दवा और अन्य खर्चा रामलाल वृद्धाश्रम में ही भिजवा दिया करें।