Agra News: टोकने पर दबंग पड़ौसी ने बोला हमला, गर्भवती महिला को भी नहीं छोड़ा

Crime

आगरा: 11000 की विद्युत लाइन घर के आगे से निकल रही थी। उसका ट्रांसफार्मर भी घर के आगे रखा हुआ था। पड़ोसी ने उसमें से कनेक्शन ले रखा था जिसके चलते आए दिन फॉल्ट होते थे और चिंगारियां निकलती थी। बीती रात भी ऐसी ही घटना हुई। इसका विरोध किया गया और सही से कनेक्शन करने की बात कही तो दबंग पड़ोसी ने हमला बोल दिया। पीड़ित परिवार की गर्भवती महिलाओं को भी नहीं बख्शा गया। गर्भवती महिला को लाठी डंडे से मार कर पिटाई की गई। गंभीर हालत में आगरा के जिला अस्पताल में इलाज और मेडिकल के लिए लाया गया।

एक दर्जन लोगों ने बोला हमला

पूरा मामला सैया थाना क्षेत्र के गांव चोनिया का नगला का है। संतोष और छोटू दो भाई इस गांव में रहते हैं। वहीं पड़ोस में रामदयाल नाम का युवक भी रहता है। पीड़िता ने बताया कि 11000 की विद्युत लाइन घर के आगे से निकल रही है। वहीं कुछ दूरी पर ट्रांसफार्मर भी लगा हुआ है। आए दिन लाइट खराब होने से ट्रांसफार्मर से चिंगारियां निकलती थी फॉल्ट होता था। ऐसे में उनके बच्चों की जान का खतरा बना रहता था। इस तरह के फॉल्ट ना हो इसलिए उन्होंने लाइट सही ढंग से सही करने के लिए कह दिया। बस इसी पर आरोपियों को गुस्सा आ गया और उन्होंने लाठी डंडों से हमला बोल दिया।

घर में गर्भवती महिला संगीता पहुंची तो उसको भी जमकर पीटा गया। आरोपियों के तीनों भाई और उनके परिवार के लोगों ने जमकर उनके साथ मारपीट की। पीड़िता 9 माह की गर्भवती है। उसके पेट में गंभीर चोट आई है जिसे जिला अस्पताल मेडिकल के लिए ले गए और फिर यहां से लेडी लॉयल रेफर कर दिया गया।

पुलिस भी नहीं कर रही सुनवाई

पीड़ित परिवार का कहना था कि दबंग पड़ोसी का रुतबा है इसलिए थाना पुलिस भी उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रही ना ही उनकी मदद कर रही है। संतोष ने बताया कि पुलिस ने संगीता की गंभीर हालत देखकर उसके मेडिकल की तो छुट्टी दे दी लेकिन छोटे भाई की बहू लक्ष्मी जिनकी हाल ही में शादी हुई थी उसकी मेडिकल चिट्ठी नहीं दी, उसके भी गंभीर चोटें हैं।

Compiled: up18 News