Agra News: फोटो से ट्रोल होता देख केंद्रीय मंत्री बघेल ने वीडियो जारी कर दिया जवाब

स्थानीय समाचार

आगरा: केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल ने एक फोटो को लेकर स्वयं के ट्रोल होने पर जवाबी वीडियो डाल कर ट्रोल करने वालों की बोलती बंद कर दी।

दरअसल, दो दिन पहले 26 अगस्त को केंद्रीय मंत्री ने नगर निगम में सरकारी योजनाओं का कैंप लगवाया था। इस कैंप की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फोटो में केंद्रीय मंत्री बघेल सोफे पर बैठे हैं, जबकि एक बूढ़ी महिला जमीन पर बैठकर उनसे बात कर रही है। फोटो को लेकर मंत्री को ट्रोल किया जाने लगा। इसके कुछ घंटे बाद ही मंत्री ने एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें दिख रहा है कि मंत्री ने बूढ़ी महिला को अपनी कार से उसके घर तक भिजवाया।

केंद्रीय राज्यमंत्री ने नगर निगम में सरकारी योजनाओं से वंचित लोगों के लिए कैंप लगवाया था। इस दौरान वहां पर ओमवती नाम की एक बूढ़ी महिला पहुंची। केंद्रीय राज्यमंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल सोफे पर बैठे थे। बूढ़ी महिला मंत्री के पैरों के पास जाकर बैठ गई। किसी ने यह फोटो क्लिक कर ली। थोड़ी देर में फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। फोटो पर मंत्री को ट्रोल किया जाने लगा। कई लोगों ने मंत्री पर कमेंट भी किए.

महिला के फोटो पर ट्रोल होने की जानकारी पर केंद्रीय राज्यमंत्री की ओर से एक वीडियो जारी किया गया। इस वीडियो में जाकर महिला मंत्री की गाड़ी में बैठी है। वह कह रही है, “मंत्री जी, अपनी गाड़ी से घर भिजवा रहे हैं। भगवान उनको तरक्की दे।”

केंद्रीय राज्यमंत्री ने बताया कि जब वह कार्यक्रम में थे तो बूढ़ी महिला अचानक उनके पैरों के पास आकर बैठ गई। उन्होंने महिला को सोफे पर बैठने के लिए कहा। उन्हें अपने पास बैठाया। वृद्धा ने बताया कि वह दवा लेने आई थी। कैंप के बारे में पता चला, तो वह अंदर आ गई।

मंत्री ने खुद अम्मा का प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना का रजिस्ट्रेशन कराया। इसके बाद अपनी गाड़ी से उसको घर भिजवाया। कुछ लोगों ने राजनीति के चलते केवल उस फोटो को पोस्ट किया। इसके आगे की सच्चाई को खुद बूढ़ी महिला ने बयां की।

Compiled: up18 News