आगरा: पिनाहट पुलिस ने मिशन शक्ति- एन्टी रोमियो अभियान के तहत महिलाओं छात्राओं को किया जागरूक

स्थानीय समाचार

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र में पुलिस ने मिशन शक्ति एंटी रोमियो अभियान के तहत महिलाओं एवं स्कूली छात्राओं जागरूक किया। बेवजह घूमने वाले मन चलाओ एवं संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग गई।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश में दोबारा से योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा पार्टी की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक्शन मोड में है। मिशन शक्ति एंटी रोमियो अभियान के तहत महिला सुरक्षा को लेकर जिले के अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए गए हैं। शनिवार को पुलिस के उच्चाधिकारियों के आदेश पर शनिवार को थानाध्यक्ष पिनाहट कुलदीप कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ मिशन शक्ति के तहत एंटी रोमियो अभियान को लेकर पिनाहट क्षेत्र के स्कूल कॉलेजों में पहुंचकर छात्राओं को मिशन शक्ति के संबंध में जागरूक किया एवं महिलाओं की सुरक्षा पुलिस सहायता एवं टोल फ्री नंबर 1090, 1098, 1076, 112, 102 आज के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई।

वही स्कूल कॉलेज के बाहर एवं क्षेत्र में बेवजह घूमने वाले मनचलों, संदिग्ध व्यक्तियों, असामाजिक तत्वों की पुलिस टीम द्वारा चेकिंग की गई। और कड़ी हिदायत दी गई।

वही आपको बता दें नवरात्रो के पहले दिन माता के मंदिरों एवं देवी पंडालों में पूजा अर्चना के लिए पहुंच रही महिलाएं युवतियों को सुरक्षा को लेकर पुलिस ने जागरूक किया किसी भी परिस्थिति में पुलिस को सूचित करने के लिए कहा की असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की जा सके।

पिनाहट पुलिस ने कस्बा स्थित श्री डी पी सिह इंटर कालेज मे छात्राओ को आत्मरक्षा के उपाय व पुलिस ने नम्बर बताये इस दौरान उपनिरक्षक ओमपाल सिंह , विशदीप सिंह , प्रधानाचार्य डॉ राघवेंद्र सिंह , शिवानंद चौहान मौजूद रहे।