आगरा: सगी बहन की गोली मारकर हत्या करने वाला निक्कू चौधरी गिरफ्तार, पिस्टल बरामद

Crime

आगरा के थाना शाहगंज क्षेत्र के जोगीपाड़ा में बहन की हत्या कर फरार हुए आरोपी निक्कू चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह रविवार की रात नाटकीय अंदाज में पकड़ा गया। चर्चा है कि आरोपी खुद ही थाने पहुंचा था। हालांकि पुलिस का कहना है कि उसे गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से पिस्टल बरामद हुई है। यह पिस्टल उसके चाचा ओपी और लाला की है। ये दोनों शूटर हैं।

सुपारी किलर ओपी और लाला के सगे भतीजे निक्कू चौधरी ने शनिवार को दिनदहाड़े दो गोलियां मारकर सगी बहन पूनम चौधरी की हत्या कर दी थी। विधवा भाभी नीलू चौधरी को भी उसने मारने का प्रयास किया था। उनके हाथ में एक गोली लगी थी। बहन-भाई के बीच प्रोपर्टी का विवाद चल रहा था। मायके से आई विधवा भाभी ने भी अपना हिस्सा मांगा था। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया था।

आरोपी के खुद थाने पहुंचने की चर्चा

पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश में दबिश दे रही थीं। रविवार की रात निक्कू चौधरी को नाटकीय अंदाज में गिरफ्तार कर लिया गया। चर्चा है कि आरोपी खुद शाहगंज थाने पहुंचा। पुलिस को जांच में पता चला था कि हत्या के बाद निक्कू बाइक से पथौली पहुंचा था। वहां उसकी विवाहित बड़ी बहन रहती है। बहन के घर के बाहर काले रंग की स्कार्पियो खड़ी थी। यह स्कार्पियो एक सट्टेबाज की है।

स्कार्पियो से निक्कू शहर से बाहर भागा था। पुलिस पर उसकी गिरफ्तारी का दबाव था। पुलिस लगातार उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी। थाना प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि आरोपी को पथौली रोड से पकड़ा गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। उसने विवाद में हत्या की बात कही है। आरोपी से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल बरामद हुई है।

-एजेंसी