Agra News: पकड़े गए चलती ट्रेनों में जहरखुरानी की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर पिता-बेटी

Crime

आगरा। चलती ट्रेनों में यात्रियों के साथ मेलजोल बढ़ाकर जहर खुरानी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पिता-बेटी आखिरकार जीआरपी के हत्थे चढ़ गए है। जीआरपी इटावा जं0 पुलिस को यह सफलता हाथ लगी। जीआरपी ने दोनों से यात्रियों के साथ लूट का सामान भी बरामद किया है, साथ ही का कानूनी कार्यवाही को अंजाम देकर जेल भेज दिया है।

ट्रेनों में मादक पदार्थो के द्वारा यात्रियों से लूट/चोरी करने वाले पिता बेटी आगरा जिले के रहने वाले है। देवेन्द्र यादव पुत्र जिलेदार सीतानगर, रामबाग थाना एत्माद्दौला जिला आगरा एवं पूजा पुत्री देवेन्द्र यादव निवासी कुआ वाली गली, सीतानगर, रामबाग थाना एत्माद्दौला जिला आगरा को रेलवे स्टेशन जसवन्तनगर पर बने FOB के पास से गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से घटना से सम्बन्धित चोरी व लूट का सामान भी बरामद किया।

पुलिस ने उनके पास से दो अदद पीली धातु की अंगूठी, एक ऊँ नुमा पैंडल पीली धातु, एक पायल सफेद धातु, एक अदद एण्ड्रायड मोबाइल फोन वीवो कम्पनी का एवं 2200 रुपये नगद चोरी के जिनकी कुल कीमत 54000/- रुपये बरामद किये।

इस तरह करते थे जहर खुरानी

जीआरपी के अनुसार पिता-बेटी से जब वार्ता की तो उन्होंने बताया कि दोनों मिलकर ट्रेन में मेलजोल बढाकर यात्रियो को खाद्य पदार्थ में नशीला पाउडर मिलाकर बेहोश कर देते थे। बेहोशी की हालत में जेवरात व कीमती सामान मोबाइल इत्यादि लेकर ट्रेन से किसी भी स्टेशन पर उतर जाते थे।

Compiled: up18 News