आगरा: दबंगो द्वारा दिनदहाड़े युवक की पीट-पीटकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार दूसरा फरार

Crime

आगरा: थाना सदर क्षेत्र में दबंग एक युवक को डंडों से दिनदहाडे़ पीट-पीटकर मरणासन्न स्थिति में छोड़कर फरार हो गए, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। जैसे ही मृतक युवक का शव उसके घर पर पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। चारों ओर चीख-पुकार मचने लगी और भारी संख्या में लोग सांत्वना देने के लिए पहुंचने लगे। इस घटना के बाद लोगों में खासा गुस्सा है और पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। वह भी भीड़ ने उसे दबोच कर पुलिस के सुपुर्द किया था।

बाजार सामान लेने गया था युवक:-

मृतक प्रशांत सक्सेना के परिजनों का कहना है कि प्रशांत कुछ सामान लेने के लिए बाहर गया हुआ था। तभी आटा चक्की के पास हनी पुत्र दीवान सिंह एवं इलू निवासीगण नगला भवानी सिंह, 509 आर्मी वर्कशॉप थाना सदर ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। भीड़ भरे बाजार में बेस बॉल के डंडों से उसकी बेरहमी से पिटाई की। आरोपियों को लगा कि प्रशांत अब मर गया है तो वह मौके से भागने लगे। तभी राह चलते लोगाें ने एक आरोपी हनी को दबोच लिया, दूसरा आरोपी भागने में सफल हो गया।

इलाज के दौरान हुई मौत:-

परिजनों का कहना है कि आरोपियों ने प्रशांत को इतनी बेरहमी के साथ मारा की उसकी हालत बहुत ज्यादा खराब हो गई और मरणासन्न स्थिति में उसे छोड़कर फरार हो गए। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो चिकित्सकों ने उसे भर्ती तो कर लिया लेकिन उसकी स्थिति देख कुछ भी हो जाने की बात कह दी। इसके बाद उसे आगरा से बाहर इलाज के लिए भी ले जाएगा लेकिन इलाज के दौरान प्रशांत ने दम तोड़ दिया।

एक आरोपी को भीड़ ने पकड़ा, दूसरा फरार

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी हनी को गिरफ्तार कर लिया। जमीन पर पड़े प्रशांत की पुलिस ने जब सांसे चलती देखीं तो उसे तत्काल हॉस्पिटल भेज दिया। जब आज दोपहर को डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई तो परिजन उसे उपचार के लिए नोएडा ले गए। पुलिस ने बताया कि घटना दो दिन पहले हुई, युवक पर जानलेवा हमला हुआ है, उसका इलाज चल रहा है। मामले में धारा 307 में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। एक हत्यारोपी अभी तक फरार है। उसे गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है।