Agra News: स्कूल प्रबंधक पर अज्ञात हमलावरों ने बरसाई गोलियां, पत्नी-बेटी के साथ बैठे थे कार में

Crime

आगरा: छह साल की बेटी प्रियांशी को टैगोर बाल निकेतन पब्लिक स्कूल छोड़कर वापस लौट रहे शारदा देवी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रबंधक नरेश सिंह को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। इस घटना से हड़कंप मच गया। गोली लगने से नरेश गंभीर घायल हो गए। उन्हे आनन फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ग्वालियर हाईवे पर सोमवार सुबह गांव रिठौरी स्थित शारदा देवी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रबंधक नरेश सिंह को गोली मार दी गई। वह कार में पत्नी और मासूम बेटी के साथ बैठे हुए थे। स्कूटर पर दो हमलावर आए और गोली मारकर भाग गए। उनकी गर्दन से पार कर गोली जबड़े में फंस गई। हमलावर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस रंजिश में हमले की आशंका जता रही है। हालांकि परिजन ने इनकार किया है। उनका कहना है कि शूटरों ने वारदात को अंजाम दिया है।

मूलरूप से गांव रिठौरी कटरा, कागारौल निवासी विद्यालय प्रबंधक नरेश सिंह रोहता स्थित सेंथिया एस्टेट में रहते हैं। छोटे भाई हरेश ने बताया कि बड़े भाई रोज घर से भाभी पूजा और एक कर्मचारी के साथ कॉलेज जाते हैं। वो सुबह 6:40 पर अपनी छह साल की बेटी प्रियांशी को टैगोर बाल निकेतन पब्लिक स्कूल में छोड़ने गए थे। बेटी को छोड़ने के बाद सेवला में मंदिर के पास कार में बैठकर स्टाफ का इंतजार कर रहे थे।

इसी दौरान एक स्कूटर पर दो हमलावर आए। आगे वाले ने हेलमेट पहन रखा था, जबकि पीछे वाले ने मुंह पर कपड़ा लगा रखा था। पीछे वाले बदमाश ने भाई (नरेश) को गोली मार दी। हमलावर को देखकर वो झुक गए। इससे गोली नरेश के गर्दन से पार कर जबड़े में जा लगी। यह देखकर भाभी की चीख निकल गई। इस पर हमलावर भाग निकले। राहगीरों की मदद से उनको अस्पताल में भर्ती कराया।

हरेश सिंह ने थाना सदर में तहरीर दी। उनका कहना है कि हमलावर भाई की जान लेना चाहते थे। मगर, उन्होंने सिर नीचे कर दिया, जिससे गर्दन में गोली लगी। हमलावर कौन हैं? उनको नहीं पता। उनकी गांव में किसी से रंजिश भी नहीं है। हमला क्यों और किसने कराया? इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। हमलावर सदर की तरफ से आए थे। ग्वालियर की तरफ भाग गए। वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। फुटेज की मदद से पुलिस तलाश में लगी है।

डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि स्कूल प्रबंधक को गोली मारी गई है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हमलावरों को पकड़ने व घटना के खुलासे के लिए टीमों को भी लगा दिया गया है।