Agra News: शिक्षा के मंदिर में बाल शोषण, शिक्षक बालिकाओं के साथ करता था ‘गंदी बात’, शिकायत पर पुलिस ने लिया हिरासत में

Crime

आगरा: यहां तहसील शमसाबाद स्थित एक जूनियर स्कूल के एक शिक्षक पर छात्राओं को बैड टच करने और शिक्षिकाओं पर भी कमेंट करते रहने के आरोप लगे हैं। शिक्षक की हरकतों से तंग आकर शिक्षिका ने पुलिस बुला ली। पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में ले लिया, उससे पूछताछ की जा रही है।

शमसाबाद में प्राइमरी और जूनियर स्कूल एक ही परिसर में बने हैं। शुक्रवार को शिक्षिका ने 112 नंबर पर एक शिक्षक की शिकायत कर दी। पुलिस ने महिला टीचर्स और छात्राओं से बात की। पिछले कुछ दिनों से छात्राएं भी शिकायत कर रहीं थी कि उन्हें गंदी नीयत से छूता है। एक छात्रा ने अपने परिजनों से टीचर्स की शिकायत कर दी। परिजन स्कूल पहुंच गए। शिक्षक से कहासुनी करने लगे। महिला टीचर्स ने पुलिस को फोन करके बुला लिया। पुलिस शिक्षक को पकड़कर थाने ले गई।

स्कूल में कुल आठ टीचर्स नियुक्त हैं। इनमें दो महिला टीचर्स भी हैं। महिला टीचर्स का आरोप है कि शिक्षक स्कूल में रिवाल्वर लेकर आता है। वह कक्षा छह से आठवीं तक में पढ़ रही छात्राओं का धमकाता भी है। महिला टीचर्स का यह भी कहना है कि छात्राएं काफी समय से शिकायत कर रहीं थीं। हैड मास्टर से शिकायत की तो उसे शिक्षक ने मारने-पीटने की धमकी दे दी। इसके बाद हैड मास्टर चुप हो गए। शिक्षक इसके बाद भी हरकतें करता रहा। आज एक छात्रा के परिजन आए थे। छात्रा ने भी पुलिस को शिक्षक की हरकत के बारे में बताया। वहीं शिक्षिका ने भी उस पर आरोप लगाए।

दूसरी ओर आरोपी शिक्षक ने पुलिस को बताया कि स्कूल की महिला टीचर उसे निर्दोष फंसाना चाहती है। इसलिए उस पर इस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। अभी तक शिक्षक ने अपने ऊपर लगे आरोप कबूल नहीं किए हैं। पुलिस उससे कड़ाई से पूछताछ कर रही है।