आगरा: शमशाबाद में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, एक गिरफ़्तार दो भागने में हुए सफ़ल

Crime

आगरा: बीती रात एक बार फिर पुलिस और बदमाश की मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में जहां एक बदमाश के पैर में गोली लग गई वहीं दो बदमाश रात के अंधेरे का फायदा लेकर भागने में सफल रहे भागे हुए। बदमाशों की धरपकड़ के लिए आगरा पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

पूरा मामला शमसाबाद के धिमश्री का है। देर रात शमसाबाद की धिमश्री पुलिस चौकी पर पुलिसकर्मी बैरियर लगाकर वाहन चेकिंग कर रहे थे। रात डेढ़ बजे काली पल्सर बाइक पर सवार बदमाशों को पुलिस ने रोका तो बाइक सवार तेज रफ्तार में शमसाबाद की ओर भागने लगे। पुलिस ने इनका पीछा किया और थाने में सूचना दे दी। जारोली गांव तिराहे के पास एसओ शमसाबाद राजीव कुमार ने बाइक सवारों को रोकने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने रुकने के बजाए पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसमे शमशाबाद एसओ बाल-बाल बच गए।

बदमाशों द्वारा फायरिंग किये जाने पर पुलिस में अपनी रणनीति के अनुसार बाइक सवार लुटेरों की घेराबंदी की और पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी। कस्बे के नयाबास चौराहा के बिजली घर के पास एक लुटेरे के पैर में पुलिस की गोली लग गई। इसके बाद वह गिर पड़ा लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर उसके दो साथी मौके से फरार हो गए।

सीओ फतेहाबाद सौरभ सिंह ने बताया कि घायल लुटेरा टोनी उर्फ कुर्बान निवासी मगटई थाना जगदीशपुरा है। उसे हास्पिटल में भर्ती कराया है। फरार साथी सदर के नैनाना जाट निवासी अर्जुन और शमसाबाद के नया बास निवासी धीरज हैं। गिरफ्तार बदमाश से डौकी से चोरी की गई पल्सर बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं। टोनी के खिलाफ चोरी और लूट के नौ मुकदमे दर्ज हैं। अभी उसके अपराधिक इतिहास की और जानकारी की जा रही है। घायल बदमाश कोई इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है