Agra News: सराफ की दुकान में चोरों ने लगाई सेंध, लाखों के जेवरात चोरी

Crime

आगरा। शहर में सक्रिय चोरों के गैंग ने शनिवार रात ताजमहल के पास ताजगंज स्थित गांव धांधूपुरा में सराफ की दुकान में सेंध लगाई और जेवरात-नकदी समेट ले गए। 24 घंटे में दूसरी वारदात से पुलिस की गश्त पर सवाल उठ रहे हैं। ताजमहल के पास पुलिस की सुरक्षा रहती है। यलो जोन में बैरियर भी हैं। इसके बावजूद वारदात हुई।

ताजगंज निवासी गजेंद्र हरी वर्मा की गांव धांधूपुरा में सराफ की दुकान है। उन्होंने बताया कि शनिवार रात करीब 9 बजे दुकान बंद की थी। रविवार सुबह एक राहगीर ने फोन पर चोरी की जानकारी दी। वह दुकान पर आए तो शटर के ताले टूटे देखे।

चोरों ने ताले तोड़ने के बाद शटर को उठाने का प्रयास किया था। मगर, सेंट्रल लॉक होने की वजह से शटर खुला नहीं। इस पर जैक से उसे उठाकर चोर अंदर घुसे। जेवरात-नकदी समेत तीन लाख का माल समेट ले गए। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए। मगर, कोई सुराग नहीं मिला।

क्षेत्रीय लोगों ने कहा कि गांव धांधूपुरा ताजमहल के पास है। यलो जोन में पुलिस का सख्त पहरा रहता है। यलो जोन से ही गांव में जाने का रास्ता है। इसके बावजूद चोरी हो गई। शुक्रवार रात को ही बिजलीघर स्थित शिवाजी मार्केट में चोरों ने गारमेंट्स की दुकान के ताले तोड़कर 18 लाख रुपये चोरी किए थे।