Agra News: अहमदाबाद जाने के लिए घर से निकला था युवक, सड़क किनारे मिली लाश

Crime

आगरा/पिनाहट। थाना पिढौरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव खुटैना के पास रविवार को सुबह सड़क किनारे मृत अवस्था में एक युवक का शव पड़ा मिला जिसे देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त प्रदीप निवासी बिजौली बाह के रूप में की और परिजनों को सूचित कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार प्रदीप पुत्र और योगेंद्र उम्र करीब 32 वर्ष निवासी गांव बिजौली थाना बाह 3 दिन पूर्व घर से अहमदाबाद गुजरात जाने की कहकर निकला था। रविवार सुबह गांव खुटेना के पास सड़क किनारे युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मृत अवस्था में पड़ा मिला। जहां दौड़ लगाने वाले युवकों ने युवक के शव को देखा तो हड़कंप मच गया। पुलिस को मामले की सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी करते हुए कागजों के आधार पर मृतक युवक के शव की शिनाख्त की और परिजनों को सूचित किया गया। मौके पर पहुंचे परिजनों में युवक को देखकर कोहराम मच गया।

एसओ पिढोरा सत्यप्रकाश ने बताया मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत को लेकर पुलिस बारीकी से जांच कर रही है। घटना का फिलहाल कोई कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।