आगरा: पुलिस ने झगड़े विवाद के मामले में 4 के खिलाफ की शांति भंग की कार्रवाई

Crime

आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत दो अलग-अलग जगह हुए झगड़े विवाद में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर शांति भंग में चालान कर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार को गांव बीधापुरा एवं गुर्जा फिलू में दो अलग-अलग जगह मामूली विवाद में झगड़ा हो गया था। झगड़े विवाद की सूचना पर दोनों जगह पहुंची पुलिस ने दोनों अलग-अलग मामलों में चार लोगों को गिरफ्तार किया था। जिसमें गांव बीधापुरा में दो पक्षों में शराब पीकर हुड़दंग मचाने झगड़े विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से मेघ सिंह , प्यारेलाल, हुकुम सिंह को गिरफ्तार कर थाने लेकर पहुंची।

वही दूसरा मामला गांव गुर्जा फिलू में पत्नी मनुदेवी ने अपने पति अमरीश पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति अमरीश को गिरफ्तार कर लिया और थाने लेकर पहुंची। जहां पुलिस ने पकड़े गए चारों लोगों को थानाध्यक्ष बसई अरेला विवेक कुमार ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर दोबारा से झगड़ा फसाद मारपीट किया तो पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने गिरफ्तार चारों लोगों का शांतिभंग में चालान कर कार्रवाई की गई।

रिपोर्टर- नीरज परिहार