Agra News: ट्रेनों में अपराध करके फरार चल रहे तीन वारंटियों को किया गया गिरफ्तार

Crime

आगरा: अपराधियों पर शिकंजा कसने में जीआरपी पूरी तरह से जुटी हुई है जिससे रेल यात्रियों के सफर को सुरक्षित बनाया जा सके और ट्रेनों में होने वाली अपराधों को रोका जा सके। इस कड़ी में जीआरपी आगरा फोर्ट और जीआरपी आगरा कैंट को सफलता हाथ लगी है। जीआरपी आगरा फोर्ट ने फरार चल रहे दो वारंटी को गिरफ्तार किया है तो वहीं जीआरपी आगरा कैट ने भी एक वारंटी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

जीआरपी आगरा फोर्ट प्रभारी ने बताया कि दो शातिर अपराधी जो विभिन्न मुकदमों में नामजद थे और फरार चल रहे थे। उनकी गिरफ्तारी के लिए काफी समय से दबिशें दी जा रही थी लेकिन दोनों ही वारंटी पकड़ में नहीं आ रहे थे। सूचना तंत्र को मजबूत बनाया गया। सूचना मिली कि दोनों शातिर अपराधी जगदंबा इंटर कॉलेज के पास है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर घेराबंदी की गई और दोनों शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया जिन्हें न्यायालय के समक्ष पेश किया गया ।

पकड़े गए वारंटी

1-राजेश पुत्र रमेशचन्द्र नि0 भर्रका पोस्ट विसावर थाना सादाबाद जिला हाथरस (उ0प्र0) ।
हालपता – जगदम्बा इन्टर कालेज के पास एत्मादौला आगरा
2-राजकुमार पुत्र रामसहाय नि0 जगदम्बा इन्टर कालेज के पास थाना एत्मादौला आगरा ।

दूसरी ओर जीआरपी आगरा कैंट ने भी एक वारंट को गिरफ्तार किया है। यह वारंटी भी कई मुकदमा में नामजद था और फरार चल रहा था। इस शातिर अपराधी को भी जीआरपी कैंट द्वारा थाना एत्माद्दौला क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है।

अभियुक्त का नाम व पता

राकेश पुत्र राजेन्द्र सिंह नि0 शिवनगर थाना शाहगंज आगरा ।
हालपता – जगदम्बा स्कूल के पास टेडी बगिया थाना न्यू ट्रांस यमुना आगरा ।

जीआरपी आगरा कैंट और जीआरपी आगरा फोर्ट प्रभारी ने बताया कि ट्रेन में यात्रियों के सफर को सुरक्षित बनाने के लिए लगातार चेकिंग की जा रही है। जो वारंटी फरार चल रहे हैं उनकी धर पकड़ के लिए दबिशें दी जा रही हैं जिनसे इन शातिर अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जा सके।