Agra News: इलाकाई विवाद में आपस मे भिड़े किन्नर, चल गए चाकू और ब्लेड, दो गंभीर घायल

Crime

आगरा: यमुना पार क्षेत्र में दो किन्नर गुटों में एक दूसरे के क्षेत्र में बधाई लेने को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद एक किन्नर के ग्रुप ने आरोप लगाया कि जब वह एक ठेले पर छोले-भटूरे खा रहे थे तो एक गाड़ी में सवार होकर तीन-चार किन्नर और कुछ आदमी मौके पर पहुंचे और उतरते ही उन्होंने बाल पड़कर उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। लाठी डंडों से पीटने के दौरान उनके ऊपर चाकू और ब्लेड से हमला भी किया गया। जिसमें दो किन्नर गंभीर रूप से घायल हो गए।

एक किन्नर की हालत गंभीर है। दूसरे किन्नर ने पूरे मामले के बारे में जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस का कहना है शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के अनुसार, थाना एत्माद्दौला क्षेत्र की मच्छी पुलिया पर किन्नर चाहत, लक्की, अन्नू और बाजरा गुरु छोले-भटूरे खा रहे थे। घायल किन्नर चाहत ने बताया कि दोपहर करीब 1:45 बजे के आसपास एक गाड़ी ठेले के पास आकर रुकी। जिसमें से करीब पांच लोग बाहर निकले। जिसमें कुछ किन्नर और आदमी मौजूद थे। उन्होंने लाठी डंडे व चाकू लेकर बिना कुछ कहे ही हमारे ऊपर हमला कर दिया। हमारे बाल पड़कर हमें जमीन पर गिरा दिया। लाठी डंडों, चाकू और ब्लेड से हमारे ऊपर हमला किया। जिससे हमें गंभीर चोटें आईं। शरीर में कई जगहों चाकू और ब्लेड भी लगा है।

घायल किन्नर चाहत ने बताया कि उसे और उसकी साथी लकी को इस मारपीट में गंभीर चोटे आई हैं। लकी और उसके शरीर पर ब्लड व चाकू से कई गहरे घाव भी हो गए। मारपीट करने के बाद वह सभी लोग फिर से कार में बैठकर फरार हो गए। लोगों की काफी भीड़ वहां पर जुट गई, लेकिन किसी ने भी हमें नहीं बचाया। इसके बाद हमने पुलिस को घटना की सूचना दी।

उसने कहा कि जो लोग मारपीट करने आए थे वह सब खंदौली के हैं। जिसमें मुन्नी, सत्तो और करीना व अन्य लोग शामिल थे। वह बस यही बात दोहरा रहे थे कि इन्हें मार दो मार दो। वह हमारा इलाका है। जबकि हम अपने इलाके से किसी दूसरे के इलाके में बधाई मांगने नहीं जाते हैं। आगरा के एक निजी अस्पताल में दोनों घायल किन्नरों को भर्ती कराया गया है।