आगरा: हाईटेक अंदाज़ में कार चुराकर चोर हुए फरार, सीसीटीवी में कैद पूरी घटना

Crime

आगरा: शातिर चोर भी अब हाईटेक हो चले हैं। ताजा घटना एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के ट्रांस यमुना कॉलोनी स्थित गोयल सिटी हॉस्पिटल की है। शातिर चोरो ने शातिराना अंदाज के साथ हॉस्पिटल के बाहर खड़ी चिकित्सक की नई ब्रेज़ा कार को हाईटेक अंदाज़ में चुराकर फरार हो गए। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है।

सोमवार रात की है घटना

यह पूरा मामला एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में ट्रांस यमुना कॉलोनी के गोयल हॉस्पिटल का है। बताया जाता है कि बीती रात चिकित्सक संजीव कुमार हॉस्पिटल में मरीजों को देखने आए थे। उन्होंने अपनी कार को हॉस्पिटल के बाहर ही खड़ा किया था लेकिन जब वह मरीजों को देखकर बाहर आये तो देखा कि कार मौजूद नहीं थी। उन्होंने सड़क के दोनों ओर देखा कि कहीं गाड़ी दूसरी जगह तो खड़ी नहीं कर दी लेकिन कार कहीं नहीं मिली। कार न होने से उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना 112 नंबर पर दी। चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी।

सीसीटीवी में कैद हुए शातिर चोर

मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल की और हॉस्पिटल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी चेक किया। सीसीटीवी कैमरे में शातिर चोर कार को चुराते हुए कैद हो गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले ली है और चिकित्सक की तहरीर पर कार्रवाई भी शुरू कर दी है। सीसीटीवी कैमरे में शातिर चोर कार को चुराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हाईटेक तरीके से चुराई गई कार

पीड़ित चिकित्सक संजीव कुमार ने बताया कि उन्होंने कार खड़ी की थी तो कार के दरवाजे लॉक किए थे तो वहीँ स्टेरिंग लॉक भी लगाया था। चोर बड़े ही शातिर और हाईटेक है। उन्होंने शातिराना तरीके से कार के दोनों लॉक तोड़े। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में शातिर चोर लैपटॉप लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा लगता है कि उन्होंने पहले गाड़ी को स्कैन किया और उसे लैपटॉप से कनेक्ट किया जिसके बाद गाड़ी के लॉक तोड़कर कार को ले गए।

चोरों की संख्या थी चार

पीड़ित चिकित्सक ने बताया कि सीसीटीवी में चार चोर कैद हुए है। इन्होंने पहले अपनी ब्रेज़ा कार को ही मेरी कार के पास खड़ा किया। आगे पीछे होते हुए कभी अपनी गाड़ी में बैठते तो इधर-उधर देखने के बाद फिर गाड़ी के लॉक तोड़ने का प्रयास करते। कुछ देर बाद ही यह चोर लॉक तोड़कर गाड़ी में बैठे और फरार हो गए।

-एजेंसी