Agra News: सराय ख्वाजा चौकी पर दो पक्षों में झगड़ा-मारपीट, क्षेत्रीय पुलिस पर भी लगे ये आरोप

Crime

आगरा: सराय ख्वाजा पुलिस चौकी से कुछ कदमों की दूरी पर जमकर बवाल हुआ। दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक को लाठी-डंडों के साथ बेरहमी से पीटा। लड़ाई झगड़ा होता देख लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास किया लेकिन एक पक्ष लाठी और डंडे लेकर हावी था तो किसी ने जहमत भी नहीं उठाई। इस झगड़े में कई लोग घायल हुए जिन्हें इलाज और मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। कुछ देर में इस पूरे झगड़े का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल होने लगा।

पीड़ित युवक ने बताया कि उसके भाई की मिठाई की दुकान है जो खेरिया मोड़ चौराहे पर है। दुकान के पास में ही अनिल नाम का युवक लोगों को शराब पिलाता है और शराब बेचता भी है। जिससें दुकान के आसपास का माहौल भी खराब होता है। इसकी शिकायत कई बार खेरिया मोड़ पुलिस चौकी पर की गई लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। एक बार पुलिस ने यह कहकर टरका दिया कि शराब पिलाते हुए वीडियो बना लेना और हमें देना। पुलिस के अनुसार ही शराब बेचने और पिलाने का वीडियो बना रहे थे तभी दबंगो ने लाठी डंडों से हमला कर दिया।

बेरहमी से पीटा गया परिवार के लोगों को

इस पूरे झगड़े का वीडियो भी तेजी के साथ वायरल हुआ। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह से दबंग लोग लाठी डंडो के साथ युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं। हमलावरों के हाथ में लाठी और डंडे लगे है। जो लोग हमें बचाने आये उन्हें भी दबंगो ने नही बक्शा और उन्हें भी जमकर पीटा गया। मारपीट का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठा दिए है।

काफी लोग हुए घायल

पीड़ित ने बताया कि इस घटना में काफी लोग घायल हुए हैं जिनका मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी मारपीट की गई है लेकिन इस मामले में आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है।