Agra News: ताज महोत्सव में हर-हर शंभु फेम सचेत-परंपरा की जोड़ी मचाएगी धमाल, जारी हुआ कार्यक्रम

स्थानीय समाचार

आगरा: शिल्पग्राम में ताज महोत्सव का शुभारंभ इस बार फिल्मी जगत के पार्श्व गायक अमित मिश्रा की सुरमई शाम के साथ होगा। महोत्सव में शिल्पग्राम स्थित मुख्य मंच पर होने वाली प्रस्तुति के लिए कलाकार तय कर दिए गए हैं। सचेत टंडन और परंपरा के साथ पवनदीप राजन, अरुणिता किंजल, मैथिली ठाकुर दर्शकों को झूमने पर मजबूर करेंगी। इंडियन ओसियन बैंड, साधो बैंड की प्रस्तुति के साथ ही वारसी ब्रदर्स द्वारा कव्वाली की प्रस्तुति दी जाएगी।

महोत्सव में पहले 22 फरवरी को इंडियन ओसियन बैंड का कार्यक्रम रखा गया था। अब बैंड की प्रस्तुति 21 फरवरी को होगी। 22 को सचेत टंडन और परंपरा की प्रस्तुति होगी। 26 को वर्ल्ड डिजाइनिंग फोरम द्वारा कल्चरल फैशन शो होगा।

संयुक्त निदेशक पर्यटन अविनाश चंद्र मिश्र ने बताया कि महोत्सव के लिए कलाकारों के नाम तय कर दिए गए हैं। कलाकारों की प्रस्तुति के दिनों में कुछ परिवर्तन किया गया है। ताज महोत्सव के समापन सत्र में एक मार्च को पद्मश्री से सम्मानित फ्रांस की मूल निवासी कुमारी देवयानी के भरतनाट्यम की प्रस्तुति होगी। 27 फरवरी को पद्मश्री से सम्मानित फरीदाबाद की सुमित्रा गुहा की गायन प्रस्तुति होगी।

ये होंगे कार्यक्रम

20 फरवरी: अमित मिश्रा
21 फरवरी: इंडियन ओसियन बैंड
22 फरवरी: सचेत टंडन और परंपरा
23 फरवरी: वारसी ब्रदर्स कव्वाली
24 फरवरी: साधो बैंड
25 फरवरी: पवनदीप राजन व अरुणिता किंजल
26 फरवरी: वर्ल्ड डिजाइनिंग फोरम का सांस्कृतिक फैशन शो
27 फरवरी: मैथिली ठाकुर
28 फरवरी: खेते खान
एक मार्च: हर्षदीप कौर।