आगरा: श्वान पिल्ले को रौंदने वाले रिटायर्ड कर्नल मुक़दमा हुआ दर्ज़

Crime

आगरा: खंदौली थाना पुलिस ने रिटायर्ड कर्नल के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। मामला शुक्रवार रात का है। थाना परिसर में स्वान के पिल्ले पर रिटायर्ड कर्नल की कार चढ़ने से पिल्ले की मौत हो गई। इस घटना को अंजाम देने के बाद रिटायर्ड कर्नल अपनी पत्नी के साथ कार से घटनास्थल से रवाना हो गया। इस घटना के थाने में मौजूद पुलिसकर्मी काफी नाराज दिखाई दिए। उन्होंने पिल्ले का पोस्टमार्टम कराया और फिर आरोपी रिटायर्ड कर्नल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

थाने पहुंचे थे रिटायर्ड कर्नल

जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी विपिन कुमार गौतम व अन्य पुलिसकर्मी परिसर में ही तीन माह से एक स्वान के पिल्ले को पाल रहे थे। शुक्रवार की रात रिटायर्ड कर्नल अश्वनी कुमार यादव अपनी पत्नी के साथ ऑडी कार से थाना खंदौली किसी काम से पहुंचे थे। रिटायर्ड कर्नल ने थाने से तेज रफ्तार में कार निकाली तो कार के नीचे स्वान का पिल्ला आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना को अंजाम देने के बाद भी कार नहीं रुकी।

हेड कांस्टेबल ने दर्ज कराया मुकदमा

इस मामले में थाने के हेड कांस्टेबल नागेंद्र सिंह की तहरीर पर कार के नंबर के आधार पर रिटायर्ड कर्नल अश्वनी कुमार यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी विपिन कुमार गौतम ने बताया कि मृत कुत्ते का पोस्टमार्टम कराया गया है। उसके बाद उसे थाना परिसर में ही दफना दिया गया। पिल्ले से थाने के पुलिसकर्मियों का लगाव हो गया था। सभी उसकी मौत पर दु:खी दिखे।

पुलिसकर्मियों ने बताया कि थाना परिसर में कुत्ते की मौत के बाद रिटायर्ड कर्नल अपनी पत्नी के साथ ऑडी कार से उतरे। पास खड़े पुलिसकर्मियों ने उनसे कुत्ते की मौत की बात कही। इस पर रिटायर्ड कर्नल की पत्नी ने कहा कि ‘इट इज नॉट इंपॉर्टेंट।’ यह कह कर दोनों कार लेकर थाने से चले गए।