Agra News: बच्चे के इलाज के लिए लाया था पैसे, टप्पेबाज छीनकर हुए फ़रार

Crime

आगरा: गुरुवार सुबह आगरा पुलिस में उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस को सूचना मिली कि सराय ख्वाजा की क्षेत्र में युवक के साथ लूट की घटना हो गई है। आनन फानन में सराय ख्वाजा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। युवक से पूछताछ की तो पता चला कि टप्पेबाजों ने युवक को अपना शिकार बनाया है। पुलिस ने पीड़ित युवक से शिकायत की प्रक्रिया और कार्रवाई शुरू कर दी है।

पूरा मामला सराय ख्वाजा चौकी क्षेत्र के कोहली हॉस्पिटल के बाहर का है। पीड़ित मनिया क्षेत्र का रहने वाला है। पीड़ित का एक महीने का बच्चा है जो इस समय कोहली हॉस्पिटल में भर्ती है। पीड़ित ने बताया कि वह सुबह हॉस्पिटल के बाहर खड़ा हुआ था और पैसे गिन रहा था। तभी बाइक सवार आये और उससे बात करने लगे। बातों ही बातों में उन्होंने फंसाया और हाथ में लगें पैसे छीनकर फरार हो गए।

पीड़ित ने इसकी सूचना दी। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी। पुलिस ने पीड़ित से मुलाकात की और घटना की जानकारी दी। पीड़ित ने बताया कि उसका बच्चा हॉस्पिटल में भर्ती है। वह बाहर खड़ा हुआ था और हॉस्पिटल में बच्चा के चिकित्सीय इलाज के लिए पैसे गिन रहा था तभी दो लोग आए और बातों में लगाकर पैसे छीनकर ले गए।