Agra News: पारिवारिक विवाद में एक युवक को थाने में दी थर्ड डिग्री, शिकायत पर कमिश्नर ने बैठाई जांच

Crime

आगरा। 7 अगस्त की रात को पारिवारिक विवाद के चलते बरहन थाने की आंवलखेड़ा चौकी पर तैनात एक सिपाही और थाने पर तैनात अन्य सिपाही ने मन्नू सिसोदिया नाम के युवक को पटे से पीट कर थर्ड डिग्री दी। इस पूरे मामले की शिकायत करने वाले पीड़ित ने दोनों सिपाहियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित मन्नू सिसोदिया का आरोप है कि पारिवारिक विवाद के चलते बरहन थाने की आंवलखेड़ा चौकी पर तैनात सिपाही सनी धामा उन्हें पड़कर थाने लाया। थाने पर मौजूद सादा वर्दी में एक अन्य सिपाही ने थाना प्रभारी के रूम में अवैध हिरासत में थर्ड डिग्री दी। मन्नू सिसोदिया के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान पुलिस की बर्बरता को दर्शा रहे हैं।

खबर सोशल मीडिया पर चलने के बाद बरहन थाना पुलिस में हड़कंप मच गया। ट्विटर के माध्यम से पुलिस अधिकारियों को पूरे प्रखंड से अवगत कराया गया। पुलिस कमिश्नर आगरा डॉ प्रीतिंदर सिंह ने इस पूरे मामले की जांच एसीपी एत्मादपुर सौरभ सिंह को दी है।

इस मामले में एसीपी एत्मादपुर सौरभ सिंह का कहना है कि मन्नू सिसोदिया ने जिन दो सिपाहियों पर आरोप लगाए हैं। उस पूरे प्रकरण की जांच गहनता से की जा रही है। सभी तथ्यों के आधार पर जांच चल रही है। दोष सिद्ध साबित होने पर दोनों सिपाहियों के खिलाफ कड़ी वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

यह कोई पहला मामला नहीं है जब पुलिस के दामन पर दाग लगा हो। पूर्व में भी आगरा के तमाम पुलिसकर्मियों पर थर्ड डिग्री देने के आरोप लगे हैं। अब देखना होगा एसीपी एत्मादपुर की जांच में क्या कुछ सामने आता है।

Compiled: up18 News