Agra News: पुलिस ने छापामार कार्यवाही कर 9 जुआरियों को पकड़ा, कमला नगर में एक फ्लैट में लगा रहे थे हार जीत की बाजी

Crime

आगरा। पुलिस कमिश्नर आगरा डॉ प्रीतिंदर सिंह के निर्देश पर लगी पुलिस टीम को बीती रात बड़ी सफलता मिली। सहायक पुलिस आयुक्त हरिपर्वत मयंक द्विवेदी ने छापामार कार्यवाई की तो हार जीत की बाजी लगाने वाले नौ जुआरियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कमलानगर में अभिषेक शर्मा अपने फ्लैट भगवती अपार्टमेंट एंक्लेव में जुआ करा रहा है। पुलिस ने छापामार कार्यवाही के दौरान 9 जुआरियों को पकड़ा है। जिसमें कोतवाली का अभिषेक शर्मा, हरीपर्वत का गोविंद सैनी, हरीपर्वत का दिलीप कुमार, कमला नगर का राजकिशोर, सुबोध गुप्ता, निखिल अग्रवाल, जगदीशपुरा का अर्जुन कुमार, हरीपर्वत का बीर सिंह और अवनीश गुप्ता शामिल है जबकि इनका एक साथी सौरभ गुप्ता मौके से भाग जाने में सफल रहा है। उसे पुलिस ने वांछित कर दिया है।

सहायक पुलिस आयुक्त हरी पर्वत मयंक द्विवेदी ने बताया कि सभी जुआरियों से बारी-बारी पूछताछ की गई है। इन वादियों से पुलिस ने दो लाख दो हजार पांच सौ रुपये नगद, 12 मोबाइल, एक सोने की चैन, एक अंगूठी, एक एक्टिवा, एक मोटरसाइकिल और ताश की गड्डी को बरामद किया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सभी जुआरी पेशेवर हैं जो स्थान बदल बदल कर जुआ करते हैं। पुलिस अब इनके फरार साथी सौरभ गुप्ता की गिरफ्तारी की तलाश में जुट गई है। दावा है कि जल्द ही सौरभ गुप्ता को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Compiled: up18 News