Agra News: गायब किशोरी को छह दिन बाद भी बरामद नही करने से आक्रोशित हनुमान सेना ने किया थाने का घेराव

Crime

आगरा: अगवा किशोरी को छह दिन बाद भी बरामद नहीं करने से आक्रोशित हनुमान सेना और ग्रामीणों ने आज बुधवार को थाना जगदीशपुरा का घेराव कर लिया। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस को किशोरी की बरामदगी और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया। पुलिस के आश्वासन के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए।

आरोप है कि राहुल नगर बोदला निवासी सोहेल विगत 18 मई को 16 वर्षीय किशोरी को बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया। किशोरी के परिजनों ने सोहेल समेत तीन लोगों के खिलाफ अभियोग दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि पुलिस किशोरी की बरामदगी को लेकर गंभीर नहीं है। छह दिन बाद में आरोपी को गिरफ्तार नहीं करने और किशोरी को बरामद नहीं कर पाने पर भड़के हिन्दू संगठन हनुमान सेना ने ग्रामीणों के साथ थाने का घेराव कर लिया। उन्होंने 48 घंटे में किशोरी को बरामद करने अल्टीमेटम दिया।

अगवा किशोरी 10वीं कक्षा की छात्रा है। परिजनों ने बताया कि आरोपी सोहेल पूर्व में भी इसी तरह से एक किशोरी को बहला-फुसलाकर ले जा चुका है। उस समय उसके खिलाफ किशोरी के परिवार ने कोई कार्रवाई नहीं की थी।

पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। किशोरी को बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपी के एक परिवार के सदस्य को पूछताछ के लिए पकड़ा है।