आगरा: साइकिल से स्कूल जा रही आठ वर्षीय छात्रा को ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत

Crime

आगरा: हाईवे पर दौड़ने वाले बड़े वाहनों की तेज रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है जिसके चलते आए दिन घटनाएं हो रही हैं और इन घटनाओं में किसी न किसी की जान जा रही है। सोमवार सुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। थाना मलपुरा क्षेत्र के ग्वालियर मार्ग पर साइकिल से स्कूल जा रही आठ वर्षीय छात्रा को ट्रक ने रौंद दिया। दर्दनाक हादसे में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना पर मौके पर मौजूद लोगों ने घटनास्थल की ओर दौड़ लगाई और ट्रक को रोककर ट्रक चालक को पकड़ लिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई कर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रक और ट्रक चालक को अपनी हिरासत में ले लिया।

घटना सुबह लगभग 8:00 बजे की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक कक्षा चार की छात्रा छवि घर से साइकिल पर सवार होकर स्कूल में पढ़ने के लिए जा रही थी। ग्वालियर रोड स्थित इटोरा चौराहे पर तेज रफ्तार से दौड़ रहे ट्रक ने साइकिल सवार छात्रा को अपनी चपेट में ले लिया, जिस कारण छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

घटनास्थल मौजूद लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया और चालक को भी गिरफ्तार कर लिया। मृतक छात्रा के पिता वीरेंद्र कुमार ने बताया कि उनकी लड़की सुबह करीब 7:00 बजे घर से पढ़ने के लिए निकली थी।

वीरेंद्र बाह के निवासी हैं। वह वर्तमान में इटोरा स्थित रेजीडेंसी में रह रहे हैं। इस घटना के बाद से मृतक बच्चे के घर में कोहराम मचा हुआ है। माता-पिता के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे तो मां बच्चे को याद कर बेसुध हो रही है।

थानाध्यक्ष मलपुरा तेजवीर सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया है। तहरीर आने के बाद तहरीर के आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।