आगरा: महिला के साथ नेता जी मना रहे थे रंगरेलियां, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Crime

आगरा। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले एक नेता का सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो भाजपा से जुड़े एक पदाधिकारी का बताया जा रहा है। वह राज्यमंत्री का करीबी भी है। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आगरा में तरह-तरह की चर्चाएं जोरों पर हैं। वहीं विपक्षियों को भाजपा प्रत्याशी को घेरने का भी एक मौका मिल गया है।

बता दें कि मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति और महिला के बंद कमरे के अंदर के अंतरंग वीडियो वायरल हुए हैं। एक वीडियो 58 सेकेंड का है और दूसरा 2 मिनट से अधिक का है। वीडियो में दोनों के अंतरंग समय को किसी ने मोबाइल से कैद किया है। बताया जा रहा है कि वीडियो आगरा छावनी के एक मंडल का अध्यक्ष का है, जो अपने को एक समाज का नेता भी बताता है और वर्तमान में राज्यमंत्री व छावनी विधानसभा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में मुख्य जिम्मेदारियां संभाल रहा है। सूत्रों मानें तो राज्यमंत्री की किरकिरी कराने के लिए यह वीडियो वायरल किया गया है। फिलहाल मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई है।

छावनी विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी को समर्थन दिलाने के लिए दोनों डिप्टी सीएम, सीएम और तमाम पदाधिकारी और राज्य व केंद्र के मंत्री आ चुके हैं। आज मंगलवार को प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के स्टार प्रचारक और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी भी रोड शो के लिए आ रहे हैं। उनका रोड शो भी उक्त पदाधिकारी के क्षेत्र से ही शुरू हो रहा है।