आगरा: बाह से भाजपा प्रत्याशी रानी पक्षालिका सिंह के बेटे के विवादित बोल, फर्जी वोट डालने के लिए जनता को उकसाया

City/ state

आगरा। विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के विवादित बोल खुलकर सामने आ रहे हैं। आगरा की बाह विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी के बेटे का जनता को फर्जी वोट डालने के लिए उकसाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 22 सेकंड के वीडियो में भाजपा नेता जरूरत पड़ने पर लड़ाई झगड़ा करने के लिए जनता को उकसा रहा है, जो खुलेआम आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है।

आगरा की बाह विधानसभा से रानी पक्षालिका सिंह को भाजपा ने प्रत्याशी घोषित किया है। एक जनसभा के दौरान उनके बेटे त्रिपुरदमन सिंह का 22 सेकंड का विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में भाजपा प्रत्याशी का बेटा खुलेआम फर्जी वोट डालने एवं मतगणना के दौरान लड़ाई झगड़ा करने के लिए जनता को उकसाता हुआ नजर आ रहा है। भाजपा प्रत्याशी का बेटा वीडियो में कह रहा है कि “10 तारीख को 2 वोट, 4 वोट 5, वोट 10 वोट डालने की आवश्यकता पड़े तो आपको यह वोट डालना है और बूथ पर लड़ने झगड़ने की आवश्यकता पड़े तो यह काम भी आपको करना है।”

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद चुनाव आयोग की आदर्श आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन हो रहा है, लेकिन अभी तक इस पूरे मामले में चुनाव आयोग की तरफ से किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वहीं विपक्षी दल भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डालकर भाजपा को घेरने का प्रयास कर रहे हैं।