Agra News: जिला अस्पताल में अचानक हुई लिफ्ट खराब, क़ई लोग फंसे, मची चीख पुकार

स्थानीय समाचार

आगरा। जिला अस्पताल में गुरुवार को अचानक लिफ्ट खराब होने से तीन लोग फंस गए। चीख-पुकार सुनकर दूसरी मंजिल पर काफी लोग जमा हो गए। करीब चालीस मिनट तक दहशत के साथ लोग लिफ्ट में फंसे रहे।

लिफ्ट बंद होने के समय उसमें करीब तीन लोग थे। लिफ्ट में फंसे जिला अस्पताल के कर्मचारी ने बताया कि वह तीसरी मंजिल पर जा रहे थे, तभी अचानक से लिफ्ट बंद हो गई। उन्होंने लिफ्ट के अंदर से ही इलेक्ट्रीशियन और अन्य अधिकारियों को फोन किया लेकिन बात नहीं हो पा रही थी। दूसरी तरफ से फोन आने पर जब बात हुई तो उन्होंने लिफ्ट में फंसे होने की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही लोग लिफ्ट पर पहुंचे, लेकिन 30 मिनट तक लिफ्ट के दरवाजे नहीं खुल पाए। अगले 10 मिनट बाद इलेक्ट्रीशियन पहुंचा और उसने बमुश्किल लिफ्ट खोलकर उन्हें बाहर निकाला।

इस मामले में सीएमएस अनीता शर्मा ने बताया कि हाल ही में लिफ्ट का मेंटेनेंस कराया था, लेकिन आज अचानक से लिफ्ट खराब हुई। 27 जुलाई को लिफ्ट का मेंटेनेंस हुआ था। लिफ्ट अचानक से कैसे बंद हुई, क्या हुआ क्या कारण रहे, इसके कारण जानने के लिए उन्होंने इंजीनियर को बोला है। फिलहाल राहत की बात यह रही कि इस दौरान कोई अप्रिय घटना नहीं हुई।

Compiled: up18 News