Agra News: रेलवे ट्रैक पर रील बनाने वाली महिला ने अब किया हाईवे पर डांस

Crime

आगरा: पिछले दिनों रील बनाने के लिए रेलवे ट्रैक पर डांस करने वाली महिला अब हाईवे पर रील बना रही है। उसकी कई रील वायरल हो रही हैं। पुलिस ने इन रील का संज्ञान लिया है। इस महिला और उसकी बेटी को आरपीएफ ने गिरफ्तार किया था। उसे बाद में जमानत करानी पड़ी थी।

आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन पर 21 जुलाई को मां-बेटी का रेलवे ट्रैक पर रील बनाने का वीडियो सामने आया था। ‘अब तेरे बिन जी लेंगे हम… जहर जुदाई का सह लेंगे’ गाने पर महिला रेलवे ट्रैक पर नाच रही थी। साथ ही तरह-तरह के एक्शन करते हुए ट्रैक के बीच में चल रही थी। ये रील वायरल हुई थी।

इसके बाद तुरंत आरपीएफ ने मामले का संज्ञान का लिया। मां-बेटी पर एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार किया गया था। महिला-बेटी की पहचान नरायच निवासी मीना और मेघा के रूप में हुई थी। बाद में मां-बेटी को जमानत मिल गई थी। आरपीएफ ने उन्हें रेलवे ट्रैक पर रील न बनाने की हिदायत दी थी।

इसके बाद महिला ने रेलवे ट्रैक पर तो रील नहीं बनाई, लेकिन अब उसकी हाईवे पर डांस की रील वायरल हो रही है। महिला हाईवे पर डांस कर रही है। उड़ गई मेरी नींद रे गाने पर वो ठुमके लगा रही है। महिला की एक नहीं बल्कि चार रील वायरल हुई है। ये रील आगरा के एत्माद्दौला थाने क्षेत्र के फ्लाई ओवर की बताई गई हैं। रील वायरल होने के बाद पुलिस ने इनका संज्ञान लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रील में दिख रहा है कि महिला हाईवे पर डांस कर रही है। लोग उसे नाचते देख रहे हैं। कई बाइक सवार उसे मुड़ मुड़कर देख रहे हैं। ऐसे में हाईवे पर हादसा भी हो सकता है। सभी वीडियो रात में शूट किए गए हैं।

Compiled: up18 News