आगरा: पुष्टाहार में कटौती का विरोध करने पर दबंग युवक ने की महिला से मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

Crime

आगरा:  सरकार की ओर से गरीबों को पुष्टाहार बांटा जा रहा है लेकिन इसमें भी विभाग में बैठे कुछ लोग अपना हित साधने के लिए गरीबों के पुष्टाहार में कटौती कर रहे हैं। जब इसका विरोध एक महिला ने किया तो उस महिला के साथ अभद्र व्यवहार तो हुआ ही, उस महिला की जमकर पिटाई भी कर दी गई। यह पूरा मामला ब्लॉक फतेहाबाद के गांव सिलावली में आंगनबाड़ी केंद्र का है। महिला के साथ मारपीट का वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित महिला ने युवक के विरुद्ध थाना फतेहाबाद मे तहरीर दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

थाना फतेहाबाद क्षेत्र के सिलावली गाँव की निवासी कासनदेवी पत्नी कालीचरन आंगनबाड़ी केंद्र पर पुष्टाहार लेने के लिए पहुंची। जहां उससे हस्ताक्षर कराने के बाद आंगनबाड़ी कार्यकत्री अनीता देवी द्वारा मात्र दलिया दिया गया। इस पर कासन देवी ने आंगनबाड़ी कार्यकत्री से कहा कि तीन महीने में तो एक बार पुष्टाहार देती हो… फिर भी रिफाइंड और चने की दाल नहीं दे रही हो।

तभी वहां खड़े राजेश उर्फ बाजू जो स्वयं सहायता समूह की महिला का पति है, पुष्टाहार लेने पहुंची महिला से गाली गलौज करने लगा। पुष्टाहार का सामान देने से मना किया। कहा कि रिफाइंड और चने की दाल नहीं मिलेगी। जब कासन देवी ने विरोध किया तो मारपीट की गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कासनदेवी का कहना है कि राजेश ने उसके ऊपर तमंचा रखते हुए जान से मारने की धमकी भी दी है। कासनदेवी ने राजेश के विरुद्ध थाना फतेहाबाद मे तहरीर दी है। वहीं मामले में इंस्पेक्टर फतेहाबाद आलोक कुमार सिंह का कहना है कि महिला की तहरीर प्राप्त हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

रिपोर्टर- नरेंद्र वर्मा