Agra News: पालतू स्वान ने महिला के पैर में काटा, मालकिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा: पालतू स्वान के काटने पर पीड़िता ने स्वान मालकिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता का आरोप है कि पड़ोसी के स्वान ने उनका काटा और पड़ोसी महिला जिसका स्वान था वो सिर्फ देखती रही। उन्होंने श्वान को पकड़ने व रोकने की भी कोशिश नही की। चीखने चिल्लाने पर अन्य पड़ोसी बाहर निकल कर आए जिन्होंने स्वान से उसकी जान बचाई। पीड़िता ने न्यू आगरा थाने में श्वान मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मामला न्यू आगरा थाना क्षेत्र के कावेरी ग्रीन अपार्टमेंट कैलाश विहार का है। पीड़िता इस अपार्टमेंट के 309 नंबर फ्लैट में रहती है। तहरीर के अनुसार पीड़िता का कहना है कि 26 मार्च की रात्रि वह अपने अपार्टमेंट से बाहर निकली, तभी शानू बैरी जो पड़ोसी है उनका स्वान सीढ़ियों पर था और उसने भागकर उन्हें काट लिया। इस दौरान शानू बैरी वही खड़ी हुई थी लेकिन उन्होंने ना ही अपने स्वान को पकड़ा और ना ही उन्हें बचाया। उनके चीखने चिल्लाने पर अन्य पड़ोसी बाहर निकल कर आए और उनकी जान बचाई।

इस घटना में श्वान ने उन्हें बुरी तरह से पैर में काट लिया। कई जगह घाव बन गए। स्वान की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी पड़ोसी शानू बैरी का स्वान उन्हें काट चुका है, तब उन्होंने प्राइवेट इलाज कराया था।

पीड़िता का आरोप है कि जब उन्होंने पड़ोसी शानू बैरी से स्वान को बांधकर रखने को कहा तो पड़ोसी महिला उन्हीं पर भड़क उठी। शांति भंग करने की धमकी देते हुए गाली गलौज करना शुरू कर दिया। कहने लगी कि स्वान तो ऐसे ही घूमेगा उसे बांधकर नहीं रखा जाएगा। इस पर पीड़िता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची। उन्होंने पड़ोसी शानू से स्वान को बांधकर रखने को कहा लेकिन इसके बावजूद स्वान को बांधकर नहीं रखा जा रहा है। अब लोगों को स्वान से डर लगने लगा है।