Agra News: भाई की शादीशुदा जिंदगी खराब कर रही थी उसकी प्रेमिका, समझाने पर लड़की के बाप भाई ने किया जानलेवा हमला

Crime

आगरा: उलझते रिश्तों को सुलझाने के लिए पड़ोसी को समझाने का प्रयास किया तो पड़ोसी ने अपने बेटे के साथ जानलेवा हमला बोल दिया। युवक के सिर पर लोहे की रॉड मारकर उसे घायल कर दिया। घायल अवस्था में पुलिस उसे इलाज और मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लाई जहाँ उसका प्राथमिक उपचार किया और मेडिकल किया गया।

पूरा मामला ट्रांसयमुना थाना क्षेत्र के इस्लाम नगर टेड़ी बगिया का है। हमले में घायल युवक अपने भाइयों और परिवार के साथ रहता है। घायल युवक चार भाई है। सबसे छोटे भाई का पड़ोस में ही एक लड़की से लव अफेयर था। मामला खुला तो क्षेत्र में बेइज्जती न हो इसके लिए छोटे भाई की दूसरी जगह शादी करा दी लेकिन इसके बावजूद लड़की ने छोटे भाई का पीछा नहीं छोड़ा। लड़की को समझाने का प्रयास किया तो झूठे केस में फंसा देने की धमकी देने लगी।

छोटे भाई का घर न बिगड़े इसके लिए युवक ने लड़की के परिजनों से शिकायत की और पूरी घटना बताते हुए उनसे कहा कि अपनी बेटी को समझाए। इसी पर पड़ोसी आग बबूला हो गया और बेटे के साथ मिलकर मारपीट शुरू कर दी। उसका बेटा आया और लोहे की रॉड निकाल कर सिर में मार दी। जिससे वह घायल हो गया।

घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाई और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। पीड़ित से मिली तहरीर पर कार्यवाही की बात कही जा रही है।