Agra News: होटल की पार्किंग में खड़ी टूरिस्ट बस और टेंपो ट्रैवलर में लगी भीषण आग

Crime

आगरा के ताजनगरी स्थित होटल की पार्किंग में खड़ी। टूरिस्ट बस और टेंपो ट्रैवलर अचानक इसे आग लग गयी। इस घटना से होटल कर्मचारी दहशत में आ गए। इस घटना की सूचना तुरंत क्षेत्रीय पुलिस और दमकल विभाग को दी गयी। सूचना मिलते ही दमकल विभाग और पुलिस मौके पर पहुँच गयी। दमकल कर्मचारियों ने बमुश्किल इस आग पर काबू पाया लेकिन जबतक दो टूरिस्ट बस व एक ऑटो जलकर खाक हो गए।

पूरी घटना ताजगंज थाना क्षेत्र के ताजनगरी फेस 2 का है।मंगलवार की देर रात एक होटल की पार्किंग में टूरिस्ट बस खड़ी हुई थी। अचानक से रात को टूरिस्ट बस में आग लगी। आग लगने की सूचना पर होटल कर्मचारी बाहर आये लेकिन जबतक आग की लपटें तेज होती गईं और पास में खड़े टैंपो ट्रैवलर को भी चपेट में ले लिया। कुछ ही देर में आग ने कई वाहनों को चपेट में ले लिया।

आग की लपटें बेकाबू होने से आग पर काबू पाने में परेशानी होने लगी। कुछ ही देर में पुलिस और दमकल कर्मी पहुंच गए और आग पर काबू पाया। बस और टेंपो ट्रैलवर पूरी तरह से जल गए। आग की कारणों का पता नही लगा लेकिन प्रथमदृष्टया मामला शार्ट सर्किट का बताया जा रहा है।

होटल कर्मचारी ने बताया कि बताया कि आग लगने की सूचना पर वो बाहर निकल कर आये और पुलिस व दमकल विभाग को इसकी सूचना दी। आग कैसे लगी क्या कारण थे यह तो नही पता लेकिन दमकल कर्मचारियों ने आग पर काबू पाकर अत्यधिक नुकसान होने से लिया। अगर बस में पर्यटक होते तो बड़ा हादसा हो सकता था।