Agra News: नवागत सीएमएस राजेंद्र कुमार ने संभाला चार्ज, पहले दिन ही लिफ्ट की समस्या से जूझना पड़ा

स्थानीय समाचार

आगरा: लिफ्ट खराब होने की समस्या से नवागत सीएमएस राजेंद्र अरोरा को जूझना पड़ा तो उन्हें मरीजो का दर्द समझ आया। एक दिन में ही नवागत सीएमएस राजेन्द्र अरोरा ने लिफ्ट सही करा दी। एक नही बल्कि दो दो लिफ्ट शुरू हो गयी है जो स्टोर इंचार्ज काफी दिनों में नहीं कर पाए उसे एक दिन में ही नवागत सीएमएस ने करा दिया है।

सोमवार को जिला अस्पताल के नवागत सीएमएस राजेंद्र अरोरा ने पदभार ग्रहण करने के बाद पूरे जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान वो काफी थक गए। तीसरी मंजिल पर ऑफीस होने पर वो लिफ्ट से जाना चाहते थे लेकिन लिफ्ट खराब थी।।इससे उन्हें सीढ़ियों से जाना पड़ा। इससे वो थक गए। इस दौरान उन्होंने कहा कि लिफ्ट खराब होने से मरीजो को कितनी तकलीफ हो रही है अब उन्हें पता चल रहा है।

इसके बाद उन्होंने स्टोर इंचार्ज को खटखटाया। उन्होंने बिल पेमेंट न होने की बात कही। इस पर सीएमएस राजेंद्र अरोरा में खुद बात की और समस्या का हल निकलवाया। मंगलवार दोपहर के बाद कंपनी के कर्मचारियों ने लिफ्ट को सही किया। बुधवार सुबह जब मरीज को दूसरे व तीसरे फ्लोर पर जाना था और उन्हें लिफ्ट सही होने की जानकारी हुई तो उन्होंने भी राहत की सांस ली।