Agra News: सरकारी रास्ता घेरने का किया विरोध तो दबंगों ने परिवार पर बोला हमला

Crime

आगरा: गांव के ही कुछ दबंगों ने सरकारी रास्ते पर अपना कब्जा कर लिया। कुछ लोगों ने जब इसका विरोध किया तो वह उनके दुश्मन बन गए। विरोध करने वाले युवक को अकेला पाकर लाठी डंडों से टूट पड़े। धारदार हथियार से भी वार किया। युवक को पीटने की जानकारी जब उसके परिजनों को हुई तो उसका चचेरा भाई और एक महिला मौके पर पहुंची लेकिन उन्हें भी दबंगों ने अपना निशाना बनाया। महिला के कंधे और गर्दन में चोट आई तो वहीँ भाई की सिर पर वार कर दिया गया। घायल अवस्था में तीनों को आगरा के जिला अस्पताल लाया गया जहां उनका प्राथमिक उपचार के साथ-साथ मेडिकल भी हुआ। पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पूरा मामला थाना बमरौली कटरा क्षेत्र के अठपैरा गांव का है। पीड़ित घनश्याम ने बताया कि गांव के ही कुछ दबंग रामप्रकाश और सारनाम ने सरकारी रास्ते को घेरकर अपना कब्जा कर लिया है जिसके चलते आवागमन में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जब सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करने का विरोध और शिकायत की गई तो दबंग उनकी जान की दुश्मन बन गए।

पीड़ित घनश्याम ने बताया कि वह मोटरसाइकिल से खाद व यूरिया लेने जा रहा था तभी रास्ते में दबंगों ने उसे घेर लिया। लाठी डंडों के साथ-साथ धारदार हथियार से हमला किया। जान बचाने के लिए जब वह दौड़ने लगा तो पीछे दौड़ते हुए उसके साथ मारपीट की गई।

पीड़ित ने बताया कि उसके चचेरे भाई को जब जानकारी हुई तो उसके चचेरा भाई और परिवार के आने लोग मौके पर पहुंच गए लेकिन दबंगों ने उन्हें भी नहीं बख्शा। छोटे चचेरे भाई के साथ-साथ घर की महिलाओं पर भी जानलेवा हमला किया गया। पीड़ित ने बताया कि उसने दबंग घनश्याम और सर्वनाम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।