आगरा: पुलिस ने अवैध तमंचा कारतूस सहित शातिर को किया गिरफ्तार

Crime

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत चंबल नहर पुलिया के पास से पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक शातिर युवक को तमंचा कारतूस सहित गिरफ्तार कर जेल भेजकर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार एसएसपी आगरा के आदेश पर पुलिस लगातार चेकिंग कर अपराधियों पर लगाम कसने का काम कर रही है। सोमवार को थाना प्रभारी पिनाहट कुलदीप कुमार सिंह पुलिस कर्मियों के साथ क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गश्त कर रहे थे। तभी मुखबिर द्वारा चंबल नहर के पास एक शातिर अपराधी युवक के तमंचा और कारतूस सहित होने की सूचना मिली। जिस पर थाना प्रभारी ने तत्काल विप्रावली चंबल नहर पुलिया के पास घेराबंदी कर शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कर्मियों की तलाशी में युवक से एक देसी तमंचा एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

पुलिस अभियुक्त को थाने लेकर पहुंची जहां पूछताछ में पकड़े गए आयुक्त ने अपना नाम करतार सिंह पुत्र अमर सिंह निवासी गांव सांवल दास का पुरा विप्रावली थाना पिनाहट बताया। पुलिस की जांच में है पता चला के युवक शातिर किस्म का अपराधी है।

पूर्व में भी कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं। पकड़े गए अभियुक्त करतार सिंह के खिलाफ पुलिस ने आर्म एक्ट के तहत मुकदमा दर्जकर कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया जहां से अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार