आगरा का एत्मादपुर लूट कांड: सेल्समैन ने ही रची थी फर्जी लूट की कहानी, पुलिस ने किया खुलासा

Crime

आगरा: एत्मादपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर 1.39 लाख रुपये लूट की कहानी रिफाइंड कंपनी के सेल्समैन ने फर्जी रची थी। उस पर कर्जा हो गया था। जिसे चुकाने के लिए उसने कलेक्शन की रकम को हड़पने के लिए लूट का ड्रामा रचा। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी का मोबाइल फोन पास के नाले से बरामद कर लिया है। सेल्समैन ने सिर्फ 66 हजार रुपये का कलेक्शन किया था।

पुलिस आयुक्त डा. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि सेल्समैन ने लूट की फर्जी कहानी रची थी। पुलिस द्वारा पूछताछ में सेल्समैन कपिल शर्मा ने बताया कि उस पर कर्जा हो गया था। जिसके चलते उसने लूट का ड्रामा किया। ताकि उससे अपना कर्जा चुका सके। एत्माद्दौला के नुनिहाई निवासी कपिल शर्मा ने मंगलवार की शाम को हाईवे पर अपने साथ लूट की सूचना पुलिस को दी थी। वह कालामहल निवासी तरुण हरजानी की रिफाइंड की फर्म में सेल्समैन है। उसने पुलिस को सूचना दी कि वह एत्मादपुर कस्बे से कैश कलेक्शन करके आ रहा था।

एत्मादपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर भागूपुर ओवर ब्रिज पर पीछे से आ रहे अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे ओवरटेक करके रोक लिया। तमंचा दिखा कर बैग लूटकर फरार हो गए। बैग में 1.39 हजार रुपये और उसका मोबाइल फोन था।

आयुक्त ने बताया कि पुलिस उपायुक्त पश्चिमी जोन सत्यजीत गुप्ता के नेतृत्व में टीम को घटना के पर्दाफाश के लिए लगाया गया था। सेल्समैन से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके द्वारा कहां-कहां से कलेक्शन किया था। इसकी जानकारी हासिल की, जिसमें उसके द्वारा कुल 66 हजार रुपये कलेक्शन की पुष्टि हुई। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने पर सेल्समैन ने जो बाइक और हुलिया बदमाशों का बताया था, वह नहीं दिखा था।