आगरा: पुलिस ने गांजा सहित युवक को किया गिरफ्तार, कार बरामद

Crime

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत भदरौली चौराहा के पास पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान कार से अवैध गांजा बरामद कर युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजकर कार्रवाई की है।

आपको बता दें पुलिस के उच्चाधिकारियों के आदेश पर त्योहारी सीजन में पुलिस पूरी तरह से सतर्क दिखाई दे रही है। इसी क्रम में सोमवार को थाना प्रभारी कुलदीप कुमार सिंह उप निरीक्षक ओमपाल सिंह एवं पुलिस कर्मियों के साथ कस्बा पिनाहट के भदरोली चौराहा के पास संदिग्ध व्यक्ति वाहन की चेकिंग कर रहे थे तभी मुखबिर द्वारा एक अल्टो कार में अवैध गांजा सहित युवक के आने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस सतर्क हो गई और अल्टो कार यूपी 80 बीके 6704 को रुकवा कर चेकिंग चेकिंग की गई जिसमें से 550 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया।

जांच में कार के कागजात भी नहीं उपलब्ध हुए जिस पर पुलिस ने कार को सीज कर दिया। और गांजे सहित पकड़े गए अभियुक्तों को थाने लेकर पहुंची। यहां पुलिस पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्त युवक ने अपना नाम अमृतपाल उर्फ मित्र पाल पुत्र महेंद्र सिंह निवासी मोहल्ला चांदनी चौक थाना कस्बा पिनाहट बताया। वह गांजे को बेचने के लिए ले जा रहा था। पुलिस ने आरोपी गांजा तस्कर के खिलाफ धारा एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई के बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।