आगरा: ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस जांच में जुटी

Crime

आगरा में एक ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी होने पर मौके पर भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर ही है।

घटना शाहगंज थाना क्षेत्र के 100 फुटा रोड स्थित वायु विहार की है। यहां बीती रात रेलवे फाटक के पास ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौजूद लोगों से बात करके जानकारी ली। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के बिचपुरी होली मोहल्ला निवासी हरिओम उर्फ कलुआ (52) ऑटो चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था। उसके पास खुद के चार ऑटो हैं। कलुआ किराये पर भी ऑटो चलवाता था। बताया गया कि बीती रात नौ बजे कलुआ ऑटो लेकर बिचपुरी रेलवे स्टेशन के पास खड़ा था। उसके पास सवारी बनकर एक युवक आया। उसने कलुआ से 100 रुपये में बोदला छोड़ने की बात कही। कलुआ ने युवक को ऑटो में बैठा लिया।

इसके बाद रात करीब दस बजे रेलवे फाटक के पास कलुआ का लहूलुहान शव ऑटो की हैंडल पर पड़ा हुआ मिला। घटनास्थल पर राहगीरों की भीड़ लग गई। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं हत्या की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। थाना प्रभारी समरेश कुमार सिंह का कहना है कि मृतक की जेब से 14100 रुपये मिलें हैं। मृतक को पीछे से सिर में गोली मारी गई है। सिर में काफी चोट है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। प्रकरण में अभी तहरीर नहीं आई है।

घरवालों से फोन पर बोला रास्ते में हूं

मृतक की पत्नी अंजू देवी ने बताया है कि उन्होंने अपने पति के पास 9:20 बजे कॉल किया था। उन्होंने कहा था कि रास्ते में हूँ, अभी घर आ रहा हूं। दस बजे तक घर नहीं आने पर पत्नी ने दोबारा फोन किया। इस पर पुलिस ने फोन रिसीव कर घटना की जानकारी दी।

कलुआ की मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। कलुआ के पुत्र कान्हा 15 वर्ष, पुत्री निशा 13 वर्ष, पुत्र भोला 11 वर्ष का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं कलुआ की जेब से 14100 रुपये बरामद होने के बाद हर कोई रंजिश में हत्या करने की बात कह रहा है।

-एजेंसी