आगरा: चेकिंग के दौरान चोरी की इको गाड़ी सहित एक युवक गिरफ्तार, कार्रवाई कर भेजा जेल

Crime

आगरा जनपद के थाना मंसुखपुरा क्षेत्र के अंतर्गत मंहगोली के पास चेकिंग के दौरान पुलिस ने चोरी की इको गाड़ी सहित एक युवक को गिरफ्तार कर लिया जहां पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई कर पकड़े गए अभियुक्त को जेल भेजकर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को पुलिस के उच्चाधिकारियों के आदेश पर थानाध्यक्ष मंसुखपुरा गिरीश कुमार क्षेत्र के पिनाहट राजाखेड़ा मार्ग पर मंहगोली गांव के पास संदिग्ध व्यक्ति वाहन को लेकर चेकिंग कर रहे थे। कवि चेकिंग के दौरान एक इको गाड़ी को पुलिसकर्मियों ने रुकवाने का प्रयास किया जिस पर चालक गाड़ी लेकर भागने लगा। जिसे तत्काल घेराबंदी कर पुलिस कर्मियों ने पकड़ लिया। पुलिस कर्मियों के द्वारा गाड़ी चालक से संबंधित कागजात मांगे गए तो वह से मारा गया और कागजात नहीं दिखा पाया। शक होने पर पकड़े गए युवक और गाड़ी मारुति ईको वाहन संख्या DL 3C BC 9111 सहित चालक युवक को लेकर थाने पहुंची ।

जहां पुलिस पूछताछ में युवक ने अपना नाम सुभाष पुत्र विजय सिंह निवासी करकौली थाना मंसुखपुरा बताया। पुलिस की जांच में पता चला कि दिल्ली से चोरी हुई मारुति ईको गाड़ी को युवक द्वारा किसी वाहन चोर से खरीदा गया था। पुलिस ने पूछताछ के बाद पकड़े गए अभियुक्त सुभाष को कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

इसी संदर्भ में थानाध्यक्ष मनसुखपुरा गिरीश राजपूत ने बताया कि चेकिंग के दौरान चोरी की इको गाड़ी सहित युवक को गिरफ्तार किया गया था पूछताछ और जांच के बाद पकड़े गए अभियुक्त को कार्रवाई कर जेल भेजा गया है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार